Translate

Thursday, November 21, 2013

एक दोषी अंतरात्मा की आवाज है

कई लोगों को दोषी विवेक है और वे भविष्य का डर है. यह विषय बड़ा है . कभी कभी, लोग दोषी महसूस करते हैं और वे दोषी महसूस नहीं होना चाहिए . वे कुछ गलत किया है क्योंकि कई बार लोगों को दोषी अंतरात्मा की आवाज है .
मनुष्य की आत्मा में और दुनिया की प्रणाली में एक महान शक्ति है . महान बल पाप कहा जाता है.
हर कोई प्रलोभन है और एक व्यक्ति का पालन करें या नहीं कर सकते हैं . हर इंसान एक पापी स्वभाव है .
मैं गलती नहीं कर सकता क्योंकि मैं यह जानता हूँ और यह आसान नहीं है .


मानव जाति में दो समूह हैं . एक समूह यीशु का पालन करने के लिए मना कर दिया . एक व्यक्ति यीशु के खून से नवीकरण नहीं किया जाता है तो फिर पापी स्वभाव इंसान का नियंत्रण रहेगा . कई लोगों को बुरा कर रहते हैं, लेकिन वे नहीं जानते हैं क्यों . यह पापी स्वभाव कहा जाता है , इस समूह उनकी आत्मा प्रवेश करने के लिए पवित्र आत्मा की आवश्यकता है.
एक व्यक्ति पवित्र आत्मा प्राप्त कर सकते हैं . मैनकाइंड भगवान से अलग किया जाता है . मैनकाइंड वे नरक के लिए शापित हैं तो पाप किया है और एक निर्णय की जरूरत है . एक व्यक्ति को वे एक पापी हैं कि पता करने की जरूरत है . जब उनके पाप से एक व्यक्ति पश्चाताप मानव जाति के पाप माफ किया जा सकता है . यीशु क्रूस पर मृत्यु हो गई और मृत से उठी .
एक व्यक्ति यीशु की क्रूस की इच्छा और वे यीशु और न पाप का पालन करते हैं . तब वे पवित्र आत्मा प्राप्त होगा .


दूसरे समूह यीशु के अनुयायी है . वे इस दुनिया में रहते हैं, जब वे दो स्वभाव है . वे आत्मा के साथ पापी प्रकृति और जीवन है. पापी स्वभाव यीशु के अनुयायी को नियंत्रित करने के लिए नहीं है.
अनुयायी बाइबल पढ़ने के लिए और वे आत्मा के साथ जीवन है तब प्रार्थना करते हैं . वे बाइबल पढ़ने और प्रार्थना नहीं करते हैं लेकिन फिर पापी स्वभाव पर नियंत्रण होगा .


 आप यीशु के अनुयायी हैं तो आप सब अपने दिल , दिमाग और आत्मा के साथ यीशु का पालन करने की आवश्यकता है . तुम एक साफ अंतःकरण होगा . मैं भगवान से एक दुष्ट दिल एवज . लोगों को हो सकता है.


आप यीशु के अनुयायी नहीं हैं . आप मदद कर सकते हैं कि कोई पुस्तक नहीं है. पवित्र आत्मा केवल आप मदद कर सकते हैं .
आप अपने पापों से पश्चाताप और यीशु का पालन करने की आवश्यकता है . फिर अपनी अंतरात्मा साफ हो जाएगा . तो अपनी आत्मा आत्मा साफ हो जाएगा .



नीतिवचन 10:24

 जिससे मूढ़ भयभीत होता, वही उस पर आ पड़ेगी, धर्मी की कामना तो पूरी की जायेगी।

No comments:

Post a Comment