Translate

Thursday, November 28, 2013

इंटरनेट का सुंदर लोग

लोग इंटरनेट के खूबसूरत लोगों को देखने . सुंदर व्यक्ति सही लगते हैं . वे दुष्ट दिल और उत्तम स्वास्थ्य है . सुंदर व्यक्ति परीक्षणों की आवश्यकता नहीं है , यह इस तरह लगता है.


यहाँ बाइबिल में एक प्रसिद्ध कहावत है.



नीतिवचन 10:25

 आंधी जब गुज़रती है, दुष्ट उड़ जाते हैं, किन्तु धर्मी जन तो, निरन्तर टिके रहते हैं।

 

 दुष्ट जीवन के तूफान से नष्ट हो जाता है . कई बातें इस जीवन में गलत जा सकते हैं . दुष्ट कैंसर प्राप्त कर सकते हैं . मुझे लगता है वे कोई समर्थन नहीं है क्योंकि तब वे एक दवा समस्या है कैंसर है कि कई लोगों को देखते हैं. समर्थन रॉक से होना चाहिए . यीशु के रॉक . यह दुनिया नष्ट हो जाएगा . यह रेत पर बनाया गया है . रेत एक मजबूत आधार नहीं है .


धर्मी एक मजबूत आधार है . यीशु रॉक है क्योंकि धर्मी मजबूत कर रहे हैं . बाइबल हमेशा के लिए मजबूत और सच है. यह भगवान पर आधारित है और यह मनुष्य की बुद्धि से नहीं है है .


वहाँ धर्मी के लिए मुसीबत का समय होगा लेकिन उनके जीवन बाइबिल पर बनाया गया है . मुश्किल समय जब आया तब यीशु के अनुयायी यीशु पर निर्भर कर सकते हैं . वे उसके पास से मोक्ष प्राप्त करने के लिए आते हैं , क्योंकि परमेश्वर धर्मी आराम. यह यीशु पर निर्भर करता है क्योंकि मोक्ष के बाद फिर अनुयायी धर्मी है .


रॉक यीशु है और हम भगवान पर और नहीं खुद पर निर्भर की जरूरत है. इस जीवन में ही उम्मीद है कि यीशु है . हम यीशु के शब्दों पर ध्यान की जरूरत है.

 

मत्ती 7:24-27

 

24 “इसलिये जो कोई भी मेरे इन शब्दों को सुनता है और इन पर चलता है उसकी तुलना उस बुद्धिमान मनुष्य से होगी जिसने अपना मकान चट्टान पर बनाया, 25 वर्षा हुई, बाढ़ आयी, आँधियाँ चलीं और यह सब उस मकान से टकराये पर वह गिरा नहीं। क्योंकि उसकी नींव चट्टान पर रखी गयी थी।
26 “किन्तु वह जो मेरे शब्दों को सुनता है पर उन पर आचरण नहीं करता, उस मूर्ख मनुष्य के समान है जिसने अपना घर रेत पर बनाया। 27 वर्षा हुई, बाढ़ आयी, आँधियाँ चलीं और उस मकान से टकराईं, जिससे वह मकान पूरी तरह ढह गया।”

No comments:

Post a Comment