Translate

Friday, November 29, 2013

हर कोई ऐसा करता है

लोगों को कॉपी करेंगे और वे दूसरों को क्या करना होगा . वे विचारों और एक नेता का पालन करेंगे क्योंकि मानव जाति भेड़ की तरह है . मैं बुरा विचार अवधारणा असली है , एक अवधारणा है कि वहाँ पता है . मैं एक अच्छा विचार है या एक बुरा विचार का पालन कर सकते हैं .
हम दिल से जांच करने की जरूरत है और हम ज्ञान प्राप्त करने की आवश्यकता है . भगवान इसराइल पुराने करार दिया है .
भगवान इसराइल प्यार करता है और भगवान इसराइल प्यार करता था. इसराइल बुतपरस्त राष्ट्रों की अवधारणा का अनुसरण करना चाहता था . बुतपरस्त राष्ट्रों प्रथाओं आत्मा और स्वास्थ्य के लिए बुरा थे .


बुतपरस्त राष्ट्रों सड़क पर मृत जानवरों खा जाएगा . इन पशुओं में कई रोगों हैं . इन देशों के खस्ताहाल प्रक्रिया के बारे में विज्ञान को पता नहीं था . तो इस्राएल यह एक अच्छा विचार था .
भगवान वह अपने देश की रक्षा करना चाहता था , सबसे अच्छा जानता है .
वह उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित था क्योंकि भगवान यहूदियों चेतावनी दी है . इसके अलावा वह एक आध्यात्मिक शिक्षण के रूप में इस्तेमाल करना चाहता था . वे भगवान के विचारों को समझने की जरूरत है , दुनिया भगवान के विचारों को समझने की जरूरत है .
वहाँ पाप है और मानव जाति पापी स्वभाव का पालन करेंगे . जब किसी को पाप , पाप अच्छा लगता है.
इसराइल देशों से अलग करने के लिए , वे भगवान का प्रतिनिधित्व करने के लिए जरूरी था . भगवान की योजना सबसे अच्छा कर रहे हैं .
इसराइल भगवान का प्रतिनिधित्व करने में विफल रहा है . अच्छा नया यह है . यीशु ने इसराइल के एवज में आया था . पुराने नियम के कानून लोगों की मदद , यह यहूदियों और मानव जाति पापी हैं कि बताते हैं. यीशु ने पूरी दुनिया को माफ कर सकते हैं .


 मैं कानून से नहीं रह सकते हैं , लेकिन भगवान ने मुझे मदद मिलेगी . मैं अपने दिल में यीशु है, तो मैं पवित्र आत्मा प्राप्त होगा . पवित्र आत्मा मुझे मार्गदर्शन करेंगे , मैं एक शुद्ध जीवन जीना होगा .


यहूदियों और मानव जाति एक नई आत्मा की जरूरत है. नई आत्मा यीशु में किया जाएगा . हम शुद्ध मांस की जरूरत है ताकि रोग मांस आत्मा को नष्ट कर देगा . शुद्ध मांस बाइबल और यीशु है . पाप विनाशक फैल कि कीट घृणित है . भगवान महान विचार और योजना लाएगा . तब एक व्यक्ति शांति और खुशी का अनुभव कर सकते हैं .



निर्गमन 22:31

 “तुम लोग मेरे विशेष लोग हो। इसलिए ऐसे किसी जानवर का माँस मत खाना जिसे किसी जंगली जानवर ने मारा हो। उस मरे जानवर को कुत्तों को खाने दो।”

No comments:

Post a Comment