Translate

Tuesday, December 30, 2014

दिल और अभिशाप

लोग भगवान क्रूर है कि कहते हैं। यह सच नहीं है एक व्यक्ति तो नूह के इतिहास की जांच। वैश्विक बाढ़ की साबित कर रहे हैं। एक व्यक्ति को एक इंद्रधनुष देखता है, इंद्रधनुष एक दूसरे वैश्विक बाढ़ नहीं होगा कि एक वादा है।

एक व्यक्ति को प्रभु मानव हृदय साफ कर सकते हैं, भगवान के लिए अपने दिल दे सकते हैं। इंसान भगवान की तरह पालन करना चाहते हैं जब भगवान एक व्यक्ति को स्वीकार करेंगे।

हम सब भगवान के फैसले के पात्र हैं, क्योंकि प्रभु का एक प्यार भय की आवश्यकता है। लेकिन उन्होंने कहा कि मानव जाति के लिए दया प्रदान करते हैं। यीशु के क्रूस के पुराने नियम के बलिदान प्रणाली को पूरा। बलिदान एक पाप माफ कर देते हैं, लेकिन यीशु के क्रूस हर पापी गतिविधि माफ कर सकते हैं, क्योंकि पशु बलि के लिए एक क्रेडिट कार्ड है।

मैं यीशु के क्रूस के लिए आभारी हूँ। मैं जानवरों का त्याग करने की जरूरत नहीं है। माफी तो वहाँ मसीहा मेरे पापी गतिविधि माफ कर दीजिए।



उत्पत्ति 8:20-21



20 तब नूह ने यहोवा के लिए एक वेदी बनाई। उसने कुछ शुद्ध पक्षियों और कुछ शुद्ध जानवर को लिया और उनको वेदी पर परमेश्वर को भेंट के रूप में जलाया।
21 यहोवा इन बलियों की सुगन्ध पाकर खुश हुआ। यहोवा ने मन—ही—मन कहा, “मैं फिर कभी मनुष्य के कारण पृथ्वी को शाप नहीं दूँगा। मानव छोटी आयु से ही बुरी बातें सोचने लगता है। इसलिए जैसा मैंने अभी किया है इस तरह मैं अब कभी भी सारे प्राणियों को सजा नहीं दूँगा।

No comments:

Post a Comment