Translate

Wednesday, December 10, 2014

यह महत्वपूर्ण है

ईसाइयों के रूप में, हम सृष्टि के कठिन समस्या से बचने नहीं करना चाहिए। हम सुसमाचार के बारे में अन्य लोगों को बता कमान कर रहे हैं सृजन की समस्या के कारण मायने रखती है:

1) बाइबल एक शाब्दिक ऐतिहासिक रचना सिखाता है

2) विज्ञान सृजन मॉडल का समर्थन करता है

3) जीवाश्म रिकॉर्ड का इतिहास निर्माण का समर्थन

4) ईसाई गवाह सुसमाचार पेश करने के लिए एक आधार के बिना कमजोर है

5) यीशु यह एक महत्वपूर्ण सिद्धांत था।


मत्ती 28:19-20


19 सो, जाओ और सभी देशों के लोगों को मेरा अनुयायी बनाओ। तुम्हें यह काम परम पिता के नाम में, पुत्र के नाम में और पवित्र आत्मा के नाम में, उन्हें बपतिस्मा देकर पूरा करना है। 20 वे सभी आदेश जो मैंने तुम्हें दिये हैं, उन्हें उन पर चलना सिखाओ। और याद रखो इस सृष्टि के अंत तक मैं सदा तुम्हारे साथ रहूँगा।”

यूहन्ना 5:46-47


46 तो तुम मुझमें भी विश्वास करते क्योंकि उसने मेरे बारे में लिखा है। 47 जब तुम, जो उसने लिखा है उसी में विश्वास नहीं करते, तो मेरे वचन में विश्वास कैसे करोगे?”

No comments:

Post a Comment