Translate

Monday, December 8, 2014

शब्दों की शक्ति

हम इस जीवन में तनाव है कई मुद्दों को रोजमर्रा की जिंदगी में आई और शब्दों बोली जाती हैं।

समस्याओं तब होता है जब हम घबरा जाते हैं। एक व्यक्ति सोने या शांति नहीं हो सकता। मानव जाति इस मुद्दे हैं पुरुषों और महिलाओं को चिंता हो सकती है। इस दुनिया में दुनिया की मदद करना चाहता है, भले ही समाधान में प्रदान करता है।

अपने बच्चे को एक बुरा रोग है तो माता-पिता को दर्द होगा। लोग अच्छे शब्दों में कहना होगा, लेकिन इन शब्दों आत्मा को चंगा कर सकते हैं।

एक व्यक्ति को कोई नौकरी नहीं है और भुगतान किया है तो व्यक्ति तनाव होगा। लोगों की मदद कर सकते हैं, लेकिन लोगों को अपनी सीमाएं हैं।

मैं कठिन समय का अनुभव कर सकते हैं और लोगों ने मुझे प्रोत्साहित करने के लिए कोशिश कर सकते हैं सच तो यह है कि अच्छा लग रहा है, लेकिन केवल भगवान मेरी मदद कर सकते है।

बाइबिल आशा देता है। लोगों को भविष्य वादा नहीं कर सकता लेकिन भगवान भविष्य वादा कर सकते हैं हम बाइबल पढ़ने के लिए और शिक्षाओं को लागू करते हैं तो हम आशा करनी होगी। हम काम पर शादी की समस्या, बेरोजगारी, अकेलापन, और तनाव में आशा करनी होगी।

एक व्यक्ति भगवान और बाइबिल को समझता है तो आत्मा को चंगा कर सकते हैं। आत्मा चिकित्सा प्राप्त करते हैं, तो एक मुस्कान हो जाएगा। वह व्यक्ति भविष्य उज्ज्वल है कि समझ सकते हैं। हम प्रभु के लिए हमारी इच्छाओं प्रस्तुत करने की जरूरत है। जीवन कठिन चीजों को लाता है, लेकिन भगवान वह वफादार है कि आप को पढ़ाने के लिए करना चाहता है।



नीतिवचन 12:25

  चिंतापूर्ण मन व्यक्ति को दबोच लेता है; किन्तु भले वचन उसे हर्ष से भर देते हैं।

No comments:

Post a Comment