Translate

Wednesday, August 5, 2015

धन्य राष्ट्र

मैं ज्यादातर लोग अपने देशों से प्यार है कि विश्वास करते हैं। हम देश में रहता है कि लोगों को प्यार और लोगों के जीवन के लिए सबसे अच्छा करना चाहता हूँ।

भगवान एक राष्ट्र आशीर्वाद दिया है। भगवान इसराइल आशीर्वाद दिया है। भगवान मसीहा इसराइल से आते हैं और भगवान हमेशा इसराइल की रक्षा करेगी कि अब्राहम का वादा किया।

परमेश्वर ने इब्राहीम के विश्वास को मदद करना चाहता था परमेश्वर ने इब्राहीम का परीक्षण इसलिए इब्राहीम उसे ध्यान से सुनते हैं कि पता था।

इब्राहीम माना जाता है और बात मानी।

ईसा मसीह इस दुनिया में आया और वह संपूर्ण जीवन रहते थे। वह क्रूस पर मृत्यु हो गई और वह मौत के मुद्दे पर विजय प्राप्त की वे अपने पापों से पश्चाताप अगर एक व्यक्ति को स्वर्ग में जाना होगा।

यहूदी या अन्यजातियों अपने पापों से पश्चाताप और यीशु का पालन करें तो उस व्यक्ति को माफ कर दिया है और भगवान का अनुभव है।



उत्पत्ति 22:15-18

 

15 यहोवा के दूत ने स्वर्ग से इब्राहीम को दूसरी बार पुकारा। 16 दूत ने कहा, “तुम मेरे लिए अपने पुत्र को मारने के लिए तैयार थे। यह तुम्हारा एकलौता पुत्र था। तुमने मेरे लिए ऐसा किया है इसलिए मैं, यहोवा तुमको वचन देता हूँ कि, 17 मैं तुम्हें निश्चय ही आशीर्वाद दूँगा। मैं तुम्हें उतने वंशज दूँगा जितने आकाश में तारे हैं। ये इतने अधिक लोग होंगे जितने समुद्र के तट पर बालू के कण और तुम्हारे लोग अपने सभी शत्रुओं को हराएंगे। 18 संसार के सभी राष्ट्र तुम्हारे परिवार के द्वारा आशीर्वाद पाएंगे।  मैं यह इसलिए करूँगा क्योंकि तुमने मेरी आज्ञा का पालन किया।”

No comments:

Post a Comment