Translate

Monday, August 24, 2015

डेटिंग वेबसाइट

अब्राहम एक बूढ़ा आदमी था और अपने बेटे के लिए एक अच्छी पत्नी चाहती थी। माता-पिता अपने बच्चों को एक अच्छा पति होगा कि इच्छा। इसलिए माता-पिता अपने बच्चों को मार्गदर्शन करने के लिए प्रयास करें।

इब्राहीम ने अपने बेटे के लिए एक व्यवस्था शादी की स्थापना की गई थी। वह अपने बेटे के लिए एक धर्मी पत्नी चाहती थी।

अब्राहम एक धर्मी पत्नी थी, उसे और उसके लिए उस चाहता था।

अब्राहम वह धर्मी महिलाओं था उस जगह के पास गया तो महिलाओं दुष्ट थे कि एक क्षेत्र में रह रहा था।

एक व्यक्ति यीशु का अनुयायी है, तो उस व्यक्ति के ज्ञान के लिए भगवान पूछने की जरूरत है भगवान शादी के क्षेत्र में आस्तिक मार्गदर्शन करेंगे।

हम प्रभु पर निर्भर करने की जरूरत है ताकि भगवान हर किसी के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति को जानता है।

लोग रिश्तों पर ध्यान केंद्रित लेकिन हम प्रभु पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। हम अपने पापों से पश्चाताप और यीशु का पालन करना चाहिए तो फिर हम भगवान द्वारा निर्देशित किया जाएगा



उत्पत्ति 24:1-4

  इब्राहीम बहुत बुढ़ापे तक जीवित रहा। यहोवा ने इब्राहीम को आशीर्वाद दिया और उसके हर काम में उसे सफलता प्रदान की। इब्राहीम का एक बहुत पुराना नौकर था जो इब्राहीम का जो कुछ था उसका प्रबन्धक था। इब्राहीम ने उस नौकर को बुलाया और कहा, “अपने हाथ मेरी जांघों के नीचे रखो। अब मैं चाहता हूँ कि तुम मुझे एक वचन दो। धरती और आकाश के परमेश्वर यहोवा के सामने तुम वचन दो कि तुम कनान की किसी लड़की से मेरे पुत्र का विवाह नहीं होने दोगे। हम लोग उनके बीच रहते हैं, किन्तु एक कनानी लड़की से उसे विवाह न करने दो। तुम मेरे देश और मेरे अपने लोगों में लौटकर जाओ। वहाँ मेरे पुत्र इसहाक के लिए एक दुल्हन खोजो। तब उसे यहाँ उसके पास लाओ।”

No comments:

Post a Comment