Translate

Monday, August 31, 2015

जीवन के लिए सबसे अच्छा सड़क

इब्राहीम ने अपने बेटे के लिए एक महान पत्नी चाहती थी। वह अपने बेटे के लिए मिला एक धर्मी पत्नी को उसके सेवक थे।

उन्होंने कहा कि भक्ति से महिलाओं के लिए जगह जानता था। तो भगवान ने अपने जीवन में उसे मदद की।

अब्राहम भगवान पर निर्भर करता था और हम प्रभु पर निर्भर करने के लिए की जरूरत है।

बहुत से लोग शादी हो जाएगा कि एक रिश्ता है चाहता हूँ। कई लोगों को खुद के लिए सबसे अच्छा जीवन चाहते हैं।

हम अपने विचारों पर भरोसा नहीं करने की जरूरत है और हम हमारे मार्गदर्शन करने के लिए भगवान पूछने की जरूरत है

भगवान के बिना हमारे दिल की योजनाओं, इन योजनाओं हमें निराश नहीं करेंगे

हम भगवान के लिए हमारी इच्छाओं को देने के लिए और भगवान को अपने तरीके से ऐसा करने की अनुमति है। तो फिर हम पूरा सच होगा।

हम इस वजह से भगवान रुख कर सकते हैं यीशु परमेश्वर है उन्होंने कहा कि इस पृथ्वी पर आया था और आदमी बन गया। उन्होंने कहा कि एक परिपूर्ण जीवन रहते थे और क्रूस पर मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि मृतकों में से पैदा हुई।

हम अपने पापों से पश्चाताप और यीशु का पालन करना चाहिए तो फिर हम भगवान द्वारा निर्देशित किया जा सकता है।



उत्पत्ति 24:5-9

 

नौकर ने उससे कहा, “यह हो सकता है कि वह दुल्हन मेरे साथ इस देश में लौटना न चाहे। तब, क्या मैं तुम्हारे पुत्र को तुम्हारी जन्मभूमि को ले जाऊँ?”
इब्राहीम ने उससे कहा, “नहीं, तुम हमारे पुत्र को उस देश में न ले जाओ। यहोवा, स्वर्ग का परमेश्वर मुझे मेरी जन्मभूमि से यहाँ लाया। वह देश मेरे पिता और मेरे परिवार का घर था। किन्तु यहोवा ने यह वचन दिया कि वह नया प्रदेश मेरे परिवार वालों का होगा। यहोवा अपना एक दूत तुम्हारे सामने भेजे जिससे तुम मेरे पुत्र के लिए दुल्हन चुन सको। किन्तु यदि लड़की तुम्हारे साथ आना मना करे तो तुम अपने वचन से छुटकारा पा जाओगे। किन्तु तुम मेरे पुत्र को उस देश में वापस मत ले जाना।”
इस प्रकार नौकर ने अपने मालिक की जांघों के नीचे अपना हाथ रखकर वचन दिया।

No comments:

Post a Comment