Translate

Saturday, August 1, 2015

दुनिया की समस्या का इलाज होगा मेरा स्वार्थी गुस्सा

कुछ लोगों का क्रोध के साथ मुद्दों है। वह व्यक्ति हर स्थिति में नाराज हो जाते हैं। एक व्यक्ति के लिए सब कुछ करने के प्रति प्रतिक्रिया करता है तो समस्या कठिनाई में वृद्धि होगी।

मैं इस ब्लॉग को पढ़ रही है कि व्यक्ति के लिए एक विचार कबूल करने की जरूरत है।

मैं नाराज हो गए और मेरे लिए एक बड़ी समस्या पैदा की है। मैं संघर्ष में ज्ञान का उपयोग करने के लिए आवश्यक है, लेकिन मैं नहीं था। मुझे लगता है मैं प्रभु पर निर्भर करने की आवश्यकता है कि सीखा है।

पापी स्वभाव लोगों को नष्ट करना चाहता है। पापी प्रकृति स्वयं केन्द्र के कार्यों को बढ़ावा देता है यह सबसे बुरा एक संघर्ष कर देगा।

मैं माफी के लिए भगवान से पूछना और मार्गदर्शन के लिए पूछने की जरूरत है

एक विवाद नहीं है तो मैं आत्मा के फल की जरूरत है। एक व्यक्ति आत्मा के फल चाहता है तो उस व्यक्ति को प्रभु यीशु के लिए प्रस्तुत करने की जरूरत है।

एक व्यक्ति को शांति और खुशी है तो उस व्यक्ति को अच्छी तरह से एक संघर्ष को नियंत्रित करेगा।

हम कठिन मुद्दों पर प्रभु पर निर्भर करने के लिए की जरूरत है। हम प्रभु पर निर्भर नहीं है तो हम मूर्खों हो जाते हैं।



नीतिवचन 15:18

  क्रोधी जन मतभेद भड़काता रहता है, जबकि सहनशील जन झगड़े को शांत करता।

No comments:

Post a Comment