Translate

Wednesday, June 24, 2015

मैं अपने शिक्षक से ज्यादा जानते हैं

इस दुनिया में कई मूर्ख हैं कई लोगों का मानना है कि वे जीवन के बारे में सब कुछ पता है कि लगता है। इन लोगों को अच्छी सलाह को अस्वीकार और मूर्ख विचारों का पालन करेंगे।

कई बच्चों को गर्व है वे अपने माता-पिता के ज्ञान से इनकार कर देगा इन बच्चों को एक मूर्ख हो सकता है और एक मूर्ख के रूप में भुगतना होगा।

बुद्धिमान व्यक्ति अच्छा सलाह पर ध्यान और अच्छी सलाह का पालन करेंगे।

हम प्रभु का ज्ञान ध्यान की जरूरत है। मानव जाति के जीवन के बारे में कोई खबर नहीं है मैनकाइंड बाइबल पढ़ने के लिए और जीवन में सच्चाई को लागू करने के लिए।

मैं बाइबिल की जरूरत है तो मैं ज्यादा नहीं जानता मुझे लगता है मैं बाइबिल पढ़ा तो मुझे मार्गदर्शन करने के लिए भगवान से पूछना मैं एक सवाल है जब कई बार एक कठिन मुद्दा में मुझे मदद करता है एक बाइबल पद्य है, वहाँ रहे हैं।



नीतिवचन 15:5

  मूर्ख अपने पिता की प्रताड़ना का तिरस्कार करता है किन्तु जो कान सुधार पर देता है बुद्धिमानी दिखाता है।

 

No comments:

Post a Comment