Translate

Tuesday, June 23, 2015

रक्षा

उत्पत्ति की पुस्तक में इतिहास दिलचस्प है। इब्राहीम दिलचस्प है।

वह एक महान आदमी था, लेकिन वह सही नहीं था वह अपनी पत्नी के बारे में झूठ बोला था। उन्होंने कहा कि वह एक सुंदर पत्नी थी क्योंकि वह मार डाला जाएगा कि डर लग रहा था

भगवान Abimelek को दिखाई दिया। परमेश्वर ने इब्राहीम की पत्नी को महान रक्षक था लोग असफल हो, भगवान निराश नहीं करेगा।

वह हमेशा वफादार है, क्योंकि मैं भगवान से प्यार है। लोग वफादार नहीं कर रहे हैं जब कई बार कर रहे हैं लेकिन तब भगवान ने मेरी आत्मा को शान्ति मिलती है।

एक व्यक्ति के कारण मानव जाति के निराश हो जाता है वह व्यक्ति बाइबिल का परमेश्वर पर निर्भर कर सकते हैं

मानव जाति एक पापी है, लेकिन भगवान मोचन ला सकते हैं।

यीशु ने एक परिपूर्ण जीवन रहते थे और क्रूस पर मृत्यु हो गई। हम स्वर्ग में जाने के लिए और उसे अनुभव कर सकते हैं ताकि वह मौत पर विजय प्राप्त की



उत्पत्ति 20:3-5

 

लेकिन एक रात परमेश्वर ने अबीमेलेक से स्वप्न में बात की। परमेश्वर ने कहा, “देखो, तुम मर जाओगे। जिस स्त्री को तुमने लिया है उसका विवाह हो चुका है।”
लेकिन अबीमेलेक अभी सारा के साथ नहीं सोया था। इसलिए अबीमेलेक ने कहा, “हे यहोवा, मैं दोषी नहीं हूँ। क्या तू निर्दोष व्यक्ति को मारेगा। इब्राहीम ने मुझसे खुद कहा, ‘यह स्त्री मेरी बहन है’ और स्त्री ने भी कहा, ‘यह पुरुष मेरा भाई है।’ मैं निर्दोष हूँ। मैं नहीं जानता था कि मैं क्या कर रहा हूँ?”

No comments:

Post a Comment