Translate

Friday, June 19, 2015

सुंदर स्त्री

मैं हर आदमी एक सुंदर पत्नी चाहती है कि विश्वास करते हैं। आदमी एक खूबसूरत महिला प्राप्त करते हैं तो उस आदमी औरत उस औरत के साथ एक रिश्ता है

अब्राहम एक खूबसूरत औरत थी। वह अपने जीवन को खतरे में डाल रहा था कि डर लग रहा था वह एक आदमी उसे हत्या होगा क्योंकि अपने जीवन को खतरे में डाल दिया गया था विश्वास किया।

इब्राहीम झूठ बोलने के लिए अपनी पत्नी को बताया। यह गलत था।

इब्राहीम प्रभु में विश्वास करने के लिए की जरूरत है। हम आदमी की बुद्धि पर भरोसा है तो हम असफल हो जायेगी।

वह खुद पर भरोसा है क्योंकि अब्राहम विफल रहा है।

मैं प्रभु में विश्वास नहीं किया, क्योंकि मैं विफल रहे हैं। मैं मैं असफल रहा तो अपने आप में विश्वास किया।

हम भगवान पर भरोसा करने की जरूरत है ताकि प्रभु अपने लोगों की रक्षा करेगा।

हम प्रभु को प्रस्तुत करना आवश्यक है हम यीशु हमारे पापों से पश्चाताप और पालन करने की जरूरत है।

यीशु परमेश्वर है और वह क्रूस पर मृत्यु हो गई। हम स्वर्ग में जा सकते हैं ताकि वह मौत पर विजय प्राप्त की



उत्पत्ति 20:1-2

 इब्राहीम ने उस जगह को छोड़ दिया और नेगेव की यात्रा की। इब्राहीम कादेश और शूर के बीच गरार में बस गया। गरार में इब्राहीम ने लोगों से कहा कि सारा मेरी बहन है। गरार के राजा अबीमेलेक ने यह बात सुनी। अबीमेलेक सारा को चाहता था इसलिए उसने कुछ नौकर उसे लाने के लिए भेजे।

No comments:

Post a Comment