Translate

Saturday, June 27, 2015

बुरा गवाह

मैं बाइबल में किया गया था कि इब्राहीम की तरह लेकिन वह एक सही आदमी नहीं था। हम ने पाप किया है जैसे वह पाप किया है

अब्राहम ने अपनी पत्नी के बारे में झूठ बोला था। उसकी पत्नी सुंदर था, क्योंकि वह मारे जाने के लिए नहीं करना चाहता था

इब्राहीम भगवान में विश्वास का अभाव है। उसने अपने आप में विश्वास किया। अपने आप में एक व्यक्ति पर भरोसा है तो उस व्यक्ति को असफल करेंगे।

अपने आप में विश्वास किया जाता है कि यीशु के कई अनुयायियों कर रहे हैं। पापी स्वभाव यीशु के अनुयायी और यीशु को खारिज कर दिया है कि व्यक्ति को धोखा दे सकता है

भगवान लोग उसका पीछा करेंगे कि इच्छा। एक व्यक्ति यीशु का पालन करना चाहता है तो भगवान उनके रहते जीवन को बदलना होगा।

इस जीवन में कठिन समय हो सकता है लेकिन एक व्यक्ति भगवान में विश्वास होना चाहिए भगवान ने कई महान बातें कर सकते हैं, लेकिन हमारा विश्वास भगवान की महानता को सीमित करता है



उत्पत्ति 20:11-13

 

11 तब इब्राहीम ने कहा, “मैं डरता था। क्योंकि मैंने सोचा कि यहाँ कोई भी परमेश्वर का आदर नहीं करता। मैंने सोचा कि सारा को पाने के लिए कोई मुझे मार डालेगा। 12 वह मेरी पत्नी है, किन्तु वह मेरी बहन भी है। वह मेरे पिता की पुत्री तो है परन्तु मेरी माँ की पुत्री नहीं है। 13 परमेश्वर ने मुझे पिता के घर से दूर पहुँचाया है। परमेश्वर ने कई अलग—अलग प्रदेशों में मुझे भटकाया। जब ऐसा हुआ तो मैंने सारा से कहा, ‘मेरे लिए कुछ करो, लोगों से कहो कि तुम मेरी बहन हो।’”

No comments:

Post a Comment