Translate

Saturday, November 22, 2014

छल दिलों में है

हर कोई इंटरनेट पर कहानियों पढ़ता है। लोग हमेशा एक निश्चित अपराध करता है कि बेईमान व्यक्ति के बारे में पढ़ा संस्कृति नाराज हो जाता है और एक सवाल पूछते हैं। कैसे एक व्यक्ति को दिल में छल हो सकती है?

प्रतिबद्धता है कि अपराध आपराधिक के साथ कुछ गड़बड़ है

मैं हर किसी के लिए बुरी खबर है। हम सभी आपराधिक सकते हैं और हम हमारे जीवन में बुराई गतिविधियों कर सकते हैं। इस कहते हैं कि एक झूठ है। झूठ हम अच्छा कर रहे हैं, हम अच्छा नहीं कर रहे है हम अपने दिल में पाप है और हम भगवान और लोगों के खिलाफ पाप।

मैं प्रभु का पालन नहीं करते हैं तो मुझे लगता है कि मेरे जीवन में बुराई साजिश कर सकते हैं मैं अपने दिल में बुराई की साजिश रचने कर रहा हूँ तो मैं यीशु ने मेरे पापों से पश्चाताप और पालन करने की जरूरत है। आप अपने जीवन में बुराई साजिश कर सकते हैं

आप अपने जीवन में यीशु नहीं है, तो फिर तुम पाप का शासन कर दिया जाएगा। आप अपने जीवन में बुराई भूखंड जाएगा आप यीशु के अनुयायी हैं, लेकिन आप यीशु का पालन नहीं कर रहे हैं तो आप बुराई भूखंड जाएगा इलाज पश्चाताप है

एक व्यक्ति तो दिल में पश्चाताप है जब वे भगवान से जुड़े रहे हैं यीशु के क्रूस मानव जाति और परमेश्वर पिता के बीच पुल है।

एक व्यक्ति को दिल में यीशु है तो वे पवित्र आत्मा है पवित्र आत्मा आस्तिक के जीवन में सत्य का अपराधी होगा। वे अच्छाई और नहीं पाप को बढ़ावा देंगे। वे अनुमति देते हैं भगवान को अपने जीवन में स्थानांतरित करने के लिए



नीतिवचन 12:20

 उनके मनों में छल—कपट भरा रहता है, जो कुचक्र भरी योजना रचा करते हैं। किन्तु जो शान्ति को बढ़ावा देते हैं, आनन्द पाते हैं।

No comments:

Post a Comment