Translate

Friday, November 28, 2014

लोग झूठ बोलने के लिए प्यार करता हूँ

हम भगवान के लिए और मानव जाति के लिए झूठ कर सकते हैं यह हर संस्कृति में बहुत आम बात है। हम वे क्या सुनना चाहते हैं लोगों को बताना है, और कई बार हम एक महान प्रतिक्रिया के साथ कथित होना चाहते हैं।

हम इस जीवन में वास्तविक होने की जरूरत है। हम नहीं कर रहे हैं क्या नहीं होना चाहिए।

भगवान ईमानदार दिल से प्यार करता है कई लोगों को चर्च में जाना होगा, लेकिन उनके दिल प्रभु का पालन नहीं कर रहा है। हर किसी के जीवन में भगवान सब कुछ देखते हैं। व्यक्ति तो वे प्रभु का पालन कर सकते हैं एक नई इच्छा है भगवान पूछने की जरूरत है।

हम चाहते हैं कि सभी पाप स्वीकार करने के साथ कुछ भी गलत नहीं है और हम प्रभु से मदद की जरूरत है

यदि आप एक आस्तिक हैं तो प्रभु के मोहताज हो प्रभु उसके प्रति एक सच्चे दिल है कि लोगों में प्रसन्न।

हम दूसरे लोगों का सम्मान करने की जरूरत है। हम लोगों के साथ ईमानदार होने की जरूरत है झूठ बोल रही है एक आम बात है, तो लोगों को एक व्यक्ति पर भरोसा नहीं कर सकते हैं। एक व्यक्ति यीशु का पालन करें लेकिन उसके बाद एक झूठ बोल रही समस्या है, तो उनके गवाह महान नहीं है। वे प्रभु उन्हें दिया गया है कि स्थिति में सामग्री होने की जरूरत है

तुम तो एक ईमानदार दिल चाहते हैं तो आप यीशु को स्वीकार करने की जरूरत है यीशु के क्रूस मनुष्य की आत्मा को शांति लाता है। यह आदमी और भगवान के बीच पुल है। हम पापी हैं, क्योंकि हम भगवान से अलग हो रहे हैं यीशु इतिहास के पार दोषी आदमी के लिए सही आदमी जगह ले बताते हैं। आप क्षमा का उपहार प्राप्त किया है?



नीतिवचन 12:22

  ऐसे होठों से यहोवा घृणा करता है जो झूठ बोलते हैं, किन्तु उन लोगों से जो सत्य से पूर्ण हैं, वह प्रसन्न रहता है।

No comments:

Post a Comment