Translate

Wednesday, November 19, 2014

जन्म और मृत्यु का अनुभव कभी नहीं

हर कोई जन्म के एक दिन है और वे मर जाएगा जब एक दिन हो जाएगा. एडम इस दुनिया में मृत्यु के कारण पाप किया क्योंकि यह तब होता है. मैं इतिहास की तरह नहीं है, लेकिन सच्चाई यह है कि दुख ला सकते हैं.

हर बच्चे को माता-पिता है और बच्चे, क्योंकि माता-पिता के जीवन है. बच्चे माता-पिता की मृत्यु का अनुभव होगा. यह एक व्यक्ति से हम जीवन का अर्थ खोज की जरूरत है, लगता है कि बनाता है. मौत तुम स्वर्ग और नरक के विषय के बारे में सोचते हैं.

लोगों के जीवन के बारे में लगता है कि एक और अनुभव है. व्यक्ति एक बच्चा है जब यह अनुभव है. लोग व्यक्ति अपने बच्चे को देखने जब भगवान असली है एहसास होगा.

लोग 2014 के साल में ही कर रहे हैं और 1595. कई लोगों का वर्ष हनोक रूप में ही हैं. बहुत से लोग बच्चे पैदा करने के बाद भगवान की तलाश करेंगे.

तब यीशु ने स्वीकार अंत करने के लिए वफादार रहे हैं कि कई लोग हैं. मैं हनोक के इतिहास से प्यार है. मैं यीशु के एक वफादार अनुयायी होना चाहते हैं.

मौत का अनुभव कभी नहीं कि दो लोग हैं. लोग हनोक और एलिजा हैं. मैं मौत का अनुभव होगा लेकिन मैं एक आध्यात्मिक मृत्यु नहीं होगी. यीशु के क्रूस मेरे जीवन के लिए क्षमा लाना. मैं यह विश्वास करते हैं और मैं स्वर्ग के लिए जा रहा हूँ. यीशु में विश्वास करते हैं और उसे पालन करें.



उत्पत्ति 5:18-24


18 जब येरेद एक सौ बासठ वर्ष का हुआ तो उसे हनोक नाम का पुत्र पैदा हुआ। 19 हनोक के जन्म के बाद येरेद आठ सौ वर्ष जीवित रहा। इन दिनों में उसे दूसरे पुत्र और पुत्रियाँ पैदा हुईं। 20 इस तरह येरेद पूरे नौ सौ बांसठ वर्ष जीवित रहा, तब वह मरा।
21 जब हनोक पैंसठ वर्ष का हुआ, उसे मतूशेलह नाम का पुत्र पैदा हुआ। 22 मतूशेलह के जन्म के बाद हनोक परमेश्वर के साथ तीन सौ वर्ष रहा। इन दिनों उसके दूसरे पुत्र पुत्रियाँ पैदा हुईं। 23 इस तरह हनोक पूरे तीन सौ पैंसठ वर्ष जीवित रहा। 24 एक दिन हनोक परमेश्वर के साथ चल रहा था [a] और गायब हो गया क्योंकि परमेश्वर ने उसे उठा लिया।

No comments:

Post a Comment