Translate

Monday, November 17, 2014

भ्रूण और बलूत का फल

तंत्र उत्पन्न जहां विकासवादी समझाना चाहिए. भ्रूण और बलूत पहले से ही यह हो जाते हैं और कैसे खुद को बनाए रखने के लिए कैसे करें, उन्हें क्या बनने के लिए कहता है जो deoxyribonucleic एसिड होते हैं. Deoxyribonucleic एसिड इन प्रक्रियाओं से बाहर ले जाने के लिए आवश्यक सभी आणविक मशीनों synthesizing के लिए सभी निर्देश प्रदान करता है. Deoxyribonucleic एसिड कहां से आया? पशु, मानव और पौधों पहले से ही उन्हें कैसे कब्जा है और ऊर्जा का उपयोग करने के लिए कहता है कि जानकारी होती है.

क्या विकासवादी बल या मौका प्रक्रिया, आणविक के हजारों के संश्लेषण के निर्देश और उनके कार्यों का समन्वय करता है कि इनकोडिंग जानकारी को जन्म दिया?

क्या सादगी से संगठन के विकास के लिए जिम्मेदार हैं कि आणविक मशीनों के हजारों के कार्यों का सटीक, सामंजस्यपूर्ण एकीकरण के कारण?

अंततः वयस्क जानवर और वयस्क पेड़ क्षय और मर जाएगा कि तथ्य यह है?



मैक्रो-विकास के मॉडल के बारे में जानकारी से या कैसे जटिलता पैदा हुई आया था, जहां के लिए कोई जवाब नहीं है. विकास ऊष्मप्रवैगिकी के दूसरे कानून के खिलाफ खड़े नहीं कर सकते हैं. मैक्रो-विकास इस नाम से जाना कानून के खिलाफ जाता है. बाइबल हम ब्रह्मांड में निरीक्षण क्या साथ सहमत हैं. उत्पत्ति अध्याय तीन में, भगवान जमीन पर एक अभिशाप की घोषणा की.



उत्पत्ति 3:17

 तब यहोवा परमेश्वर ने मनुष्य से कहा,

“मैंने आज्ञा दी थी कि तुम विशेष पेड़ का फल न खाना।
    किन्तु तुमने अपनी पत्नी की बातें सुनीं और तुमने उस पेड़ का फल खाया।
इसलिए मैं तुम्हारे कारण इस भूमि को शाप देता हूँ
    अपने जीवन के पूरे काल तक उस भोजन के लिए जो धरती देती है।
    तुम्हें कठिन मेहनत करनी पड़ेगी।


रोमियों 8:22

 क्योंकि हम जानते हैं कि आज तक समूची सृष्टि पीड़ा में कराहती और तड़पती रही है।

No comments:

Post a Comment