Translate

Wednesday, March 18, 2015

सुनें और आज्ञा का पालन

अब्राम उसके दिल में विश्वास था, लेकिन वह सही नहीं था भगवान अब्राम एक पिता के लिए किया जाएगा कि अब्राम का वादा किया।

तो वह भगवान पर शक और हाजिरा साथ एक बच्चा था

मैं भगवान उसे सुन करने अब्राम है चाहता था कि विश्वास करते हैं। भगवान क्योंकि भविष्य संधि की अब्राम के लिए एक संदेश भेजना चाहते थे

भगवान का पालन करने के लिए अब्राम पूछा। आज्ञाकारिता एक आस्तिक के जीवन में महत्वपूर्ण है। आस्तिक मानव की इच्छा मार्गदर्शन करने के लिए भगवान पूछने की जरूरत है।

भगवान अब्राम के साथ एक संधि का वादा किया। भगवान एक देश के लिए है अब्राम का उपयोग करेगा। देश इसराइल कहा जाता है। वह यहूदियों भगवान के शब्दों में लिखा था चाहता था। भगवान वह यहूदियों की जनसंख्या में वृद्धि होगी कि वादा करता हूँ।

अब्राम भगवान की शक्ति से हैरान था। भगवान ने मानव जाति के लिए बोलती है जब यह अद्भुत है।



उत्पत्ति 17:1-3

 जब अब्राम निन्यानवे वर्ष का हुआ, यहोवा ने उससे बात की। यहोवा ने कहा, “मैं सर्वशक्तिमान परमेश्वर हूँ। मेरे लिए ये काम करो। मेरी आज्ञा मानो और सही रास्ते पर चलो। अगर तुम यह करो तो मैं अपने और तुम्हारे बीच एक वाचा तैयार करूँगा। मैं तुम्हारे लोगों को एक महान राष्ट्र बनाने का वचन दूँगा।”

अब्राम ने अपना मुँह जमीन की ओर झुकाया। तब परमेश्वर ने उससे बात—चीत की और कहा,

No comments:

Post a Comment