Translate

Wednesday, March 25, 2015

पुरुष झूठे हैं

कई लोग हैं, भगवान कुछ भी नहीं पता है कि नहीं लगता कई लोगों का मानना है कि वे भगवान की तुलना में होशियार हैं।

पवित्र भूमि में मुद्दे हैं। दुनिया अरबों भूमि है चाहता हूँ।

भगवान यहूदियों के लिए पवित्र भूमि दे दी है। भगवान का वादा किया है हमेशा सच कर रहे हैं

अब्राम कनान देश में एक अजनबी था, लेकिन उसके वंश इस भूमि होनी चाहिए।

पुरुष झूठे हैं और भगवान से सच है।



उत्पत्ति 17:7-8

 

और मैं अपने और तुम्हारे बीच एक वाचा करूँगा। यह वाचा तुम्हारे सभी वंशजों के लिए होगी। मैं तुम्हारा और तुम्हारे सभी वंशजों का परमेश्वर रहूँगा। यह वाचा सदा के लिए बनी रहेगी और मैं यह प्रदेश तुमको और तुम्हारे सभी वंशजों को दूँगा। मैं वह प्रदेश तुम्हें दूँगा जिससे होकर तुम यात्रा कर रहे हो। मैं तुम्हें कनान प्रदेश दूँगा। मैं तुम्हें यह प्रदेश सदा के लिए दूँगा और मैं तुम्हारा परमेश्वर रहूँगा।”

No comments:

Post a Comment