Translate

Tuesday, March 10, 2015

सबसे बड़ा प्यार

लोग प्रेम का अनुभव करना चाहते हैं। लोगों को मिला प्यार करने के लिए इंटरनेट खोज करेंगे। वे सबसे बड़ा प्रेमी का अनुभव नहीं है, क्योंकि मानव जाति प्यार समझ में नहीं आता। इस प्रेमी हर किसी के लिए बात करना चाहते हैं, लेकिन कई लोगों के प्रेमी को अस्वीकार कर देंगे।
प्रेमी यीशु है। प्रभु के दूत हाजिरा के साथ दौरा किया। अब्राम की पत्नी हाजिरा डाल दिया और उसके बेटे को नहीं रह गया अब्राम के घर में चाहता था के बाद वह जंगल में गया था।
भगवान उसकी कोख से महान राष्ट्रों का वादा किया। यीशु अरब के साथ एक रिश्ता चाहता है। यीशु ने अरबों के लिए मसीहा और प्रभु है।
कई लोगों को यीशु के अनुयायियों लेकिन यीशु के प्रेम का प्रतिनिधित्व नहीं करते बुरा कार्रवाई के साथ एक बुरा अनुभव हो सकता है।
यीशु के अनुयायी यीशु लेकिन यीशु इच्छा प्रतिबद्धता कई पापों के अनुयायियों के लिए जीने की जरूरत है। एक व्यक्ति को एक पाखंडी यीशु के साथ एक रिश्ता रोकने के लिए अनुमति नहीं होना चाहिए।
यीशु हमारा पापों और विजय प्राप्त की मौत के लिए क्रूस पर मृत्यु हो गई। लोग पापी हैं और नरक के पात्र हैं।
एक व्यक्ति और अपने पापों से पश्चाताप तो यीशु का पालन करें। तो व्यक्ति स्वर्ग में जाने के लिए और जीवन में एक उद्देश्य होगा।



उत्पत्ति 16:7-10

 

यहोवा के दूत ने मरुभूमि में पानी के सोते के पास दासी को पाया। यह सोता शूर जाने वाले रास्ते पर था। दूत ने कहा, “हाजिरा, तुम सारै की दासी हो। तुम यहाँ क्यों हो? तुम कहाँ जा रही हो?”
हाजिरा ने कहा, “मैं अपनी मालकिन सारै के यहाँ से भाग रही हूँ।”
यहोवा के दूत ने उससे कहा, “तुम अपनी मालकिन के घर जाओ और उसकी बातें मानो।” 10 यहोवा के दूत ने उससे यह भी कहा, “तुमसे बहुत से लोग उत्पन्न होंगे। ये लो इतने हो जाएंगे कि गिने नहीं जा सकेंगे।”

No comments:

Post a Comment