Translate

Saturday, November 21, 2015

मैं जीत जाएगा तो मैं बड़ा हूं

हम घमंडी बन सकता है और यह गलत है। हम सब कुछ पता है कि लगता है तो हम असफल हो जायेगी।

मैं घमंडी हूँ, जब कई बार गया है घमंडी रवैया मुझे एक विफलता कर देगा।

मैं इस जीवन में विनम्र होने की जरूरत है

कई लोगों का मानना है कि वे भगवान से ज्यादा जानते हैं कि लगता है। वे बाइबल परमेश्वर का वचन नहीं है।

वे अपने ज्ञान बाइबिल की तुलना में बेहतर है कि लगता है।

उनके गर्व उनके जीवन में मुद्दों के कारण होगा वे अपने पापों से पश्चाताप नहीं होगा। वे बाइबिल पढ़ा नहीं होगा।

वे यीशु को स्वीकार नहीं करेगा। लोगों की इन प्रकार के जीवन में असफल हो जायेगी।

इन लोगों को स्वर्ग में जाना नहीं होगा। यह पृथ्वी पर जीवन बचाता है कि उनके गर्व है यह शाश्वत जीवन बचाता है कि उनके गर्व है



नीतिवचन 16:18

 नाश आने से पहले अहंकार आ जाता और पतन से पहले चेतना हठी हो जाती।

No comments:

Post a Comment