Translate

Wednesday, November 11, 2015

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पैसा है

लोगों को पैसे की तरह है। लोग पैसा प्राप्त करने के लिए बेईमान गतिविधियों करना होगा। मैं कई लोगों के ज्ञान की जरूरत है कि विश्वास करते हैं

एक व्यक्ति तो पैसा है लेकिन कोई ज्ञान है। वह व्यक्ति समस्याओं का होगा। बुद्धि जीवन के मुद्दों को हल करेंगे

एक व्यक्ति तो व्यक्ति ज्ञान का उपयोग करता है कि ज्ञान है।

मैं दुनिया में ज्ञान की कमी को देखते हैं। लोगों को एक ही गलती करते हैं और वे कभी नहीं सीख

ये लोग पैसा है। मैं लोगों को वे ज्ञान की आवश्यकता महसूस करेंगे कि उम्मीद है।

मैं एक अरब डॉलर की जरूरत नहीं है, लेकिन मुझे ज्ञान है। बुद्धि मेरी आत्मा को बचाया है।

मैं मेरे प्रभु और उद्धारकर्ता के रूप में यीशु को स्वीकार करने की जरूरत है तो मैं एक पापी हूँ एक व्यक्ति यीशु है तो पवित्र आत्मा आत्मा में रहती है। आत्मा इस दुनिया में नहीं कर सकते कि ज्ञान दे देंगे।



नीतिवचन 16:16


 विवेक सोने से अधिक उत्तम है, और समझ बूझ पाना चाँदी से उत्तम है।

No comments:

Post a Comment