Translate

Friday, May 1, 2015

लोग स्वर्गदूतों बलात्कार करना चाहता था

इब्राहीम के भतीजे का दौरा किया स्वर्गदूतों कि घर में रह रहा था सदोम के पुरुषों के दूतों के साथ यौन संबंध के लिए करना चाहता था। समलैंगिकता सदोम में एक आम बात थी शहर प्रभु के खिलाफ जाना चाहता था।

दुनिया कि समलैंगिकता सही है विश्वास है, लेकिन भगवान समलैंगिकता नफरत करता है। सदोम क्योंकि समलैंगिकता और अन्य पापों का न्याय किया जा रहा था।

हमारे पापों भगवान चोट लगी है। एक व्यक्ति को समलैंगिकता का पालन करें, तो उस व्यक्ति पश्चाताप करने की जरूरत है। एक व्यक्ति को एक झूठा है तो उस व्यक्ति को पश्चाताप करने की जरूरत है। मानव जाति के आदमी के विचार को अस्वीकार और बाइबल का पालन करने की जरूरत है।

मैं हमारा पापों भगवान से अलग होने का कारण होगा विश्वास करते हैं। यीशु ने इस पृथ्वी पर आया था तो कोई पाप स्वर्ग में नहीं है।

उन्होंने कहा कि क्रॉस और विजय प्राप्त की मृत्यु हो जाने पर मृत्यु हो गई। हम शुद्ध बनाया जाना चाहिए ताकि हम अपने पापों से पश्चाताप करना चाहिए



उत्पत्ति 19:4-5

 

उस शाम सोने के समय के पहले ही नगर के सभी भागों से लोग लूत के घर आए। सदोम के पुरुषों ने लूत का घर घेर लिया और बोले। उन्होंने कहा, “आज रात को जो लोग तुम्हारे पास आए, वे दोनों पुरुष कहाँ हैं? उन पुरुषों को बाहर हमें दे दो। हम उनके साथ कुकर्म करना चाहते हैं।”

No comments:

Post a Comment