Translate

Monday, May 4, 2015

बुराई पर नियंत्रण

लोगों को वे पापी स्वभाव से नियंत्रित किया जा सकता है कि विश्वास करते हैं। बहुत से लोग पापी स्वभाव हमारे व्यवहार प्रभाव नहीं करता है लगता है। कई लोगों को अंधा कर रहे हैं।

सदोम के लोगों को उनके पापों को ठीक थे कि सोचा। हमारे पापों हमें बुरी तरह से व्यवहार कर देगा।

सदोम के पुरुषों इब्राहीम के भतीजे के घर पर थे कि स्वर्गदूतों बलात्कार करना चाहता था हम अपने पापों से नफरत है और बाइबल और पवित्र आत्मा पर निर्भर होगा

सदोम के पुरुषों के दूतों के साथ सेक्स करना चाहता था और इब्राहीम के भतीजे नफरत करते थे। हमारे पापों भगवान के प्रति नफरत है क्योंकि यह पैदा हुआ है हमारे पापों को एक बदसूरत आत्मा पैदा करते हैं।

सबसे बड़ा प्रदूषण हमारे पापों है हम बुराई से बचने और पश्चाताप करने के लिए की जरूरत है। तो फिर हम प्रभु यीशु का पालन करने की जरूरत है।



उत्पत्ति 19:6-9

 

लूत बाहर निकला और अपने पीछे से उसने दरवाज़ा बन्द कर लिया। लूत ने पुरुषों से कहा, “नहीं मेरे भाइयो मैं प्रार्थना करता हूँ कि आप यह बुरा काम न करें। देखों मेरी दो पुत्रियाँ हैं, वे इसके पहले किसी पुरुष के साथ नहीं सोयी हैं। मैं अपनी पुत्रियों को तुम लोगों को दे देता हूँ। तुम लोग उनके साथ जो चाहो कर सकते हो। लेकिन इन व्यक्तियों के साथ कुछ न करो। ये लोग हमारे घर आए हैं और मैं इनकी रक्षा जरूर करूँगा।”
घर के चारों ओर के लोगों ने उत्तर दिया, “रास्ते से हट जाओ।” तब पुरुषों ने अपने मन में सोचा, “यह व्यक्ति लूत हमारे नगर में अतिथि के रूप में आया। अब यह सिखाना चाहता है कि हम लोग क्या करें।” तब लोगों ने लूत से कहा, “हम लोग उनसे भी अधिक तुम्हारा बुरा करेंगे।” इसलिए उन व्यक्तियों ने लूत को घेर कर उसके निकट आना शुरू किया। वे दरवाज़े को तोड़कर खोलना चाहते थे।

No comments:

Post a Comment