Translate

Saturday, May 30, 2015

आग लगी है

सदोम और अमोरा में आग लग गई थी और इस धरती पर एक आग की जाएगी। ये आपदा सब कुछ नष्ट कर देगा। प्रभु द्वारा संरक्षित नहीं है कि सब कुछ।

इब्राहीम उठा और सदोम भगवान ने न्याय किया गया था कि एहसास हुआ। जब भगवान न्यायाधीश, वह न्याय करेगा।

सदोम उनकी पापों अच्छा लगा भगवान पाप से नफरत करता है और पापों को दंडित करना चाहिए।

एक व्यक्ति अपने पापों में रहती है तो यीशु के बिना मर जाते हैं। वह व्यक्ति नरक में अपने पापों के लिए भुगतान करना होगा।

इब्राहीम के भतीजे सदोम के फैसले से रक्षा की थी यीशु में विश्वासी उसके जीवन पर भगवान का प्रकोप नहीं होगा।

यीशु परमेश्वर है वह एक परिपूर्ण जीवन रहते थे और हमारे गलतियों को सुधारने के लिए क्रूस पर मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि हमारे पापों के लिए एकदम सही बलिदान था हम अपने अपराध से एक क्षमा प्राप्त कर सकते हैं ताकि वह मौत पर विजय प्राप्त की

एक व्यक्ति को अपने पापों से पश्चाताप अगर लोग, मेम्ने के प्रकोप से बच सकते हैं दुखद खबर है, कई लोगों को अपने पापों के कारण मर जाते हैं और उनकी आत्मा पर भगवान का क्रोध होगा।



उत्पत्ति 19:27-29

 

27 उसी दिन बहुत सबेरे इब्राहीम उठा और उस जगह पर गया जहाँ वह यहोवा के सामने खड़ा होता था। 28 इब्राहीम ने सदोम और अमोरा नगरों की ओर नज़र डाली। इब्राहीम ने उस घाटी की पूरी भूमि की ओर देखा। इब्राहीम ने उस प्रदेश से उठते हुए घने धुँए को देखा। बड़ी भयंकर आग से उठते धुँए के समान वह दिखाई पड़ा।
29 घाटी के नगरों को परमेश्वर ने नष्ट कर दिया। जब परमेश्वर ने यह किया तब इब्राहीम ने जो कुछ माँगा था उसे उसने याद रखा। परमेश्वर ने लूत का जीवन बचाया लेकिन परमेश्वर ने उस नगर को नष्ट कर दिया जिसमें लूत रहता था।

No comments:

Post a Comment