Translate

Thursday, July 2, 2015

चमत्कार

अद्भुत इतिहास सबक की तरह लोग। लोग इंटरनेट पर हैं कि बुरी खबर के बारे में शिकायत करते हैं। वे कुछ अच्छी खबर सुनने के लिए चाहते हैं।

मैं मानव जाति के लिए अच्छा नया है यह इतिहास का पाठ खुशी और नहीं दर्द में वृद्धि होगी।

अब्राहम एक बच्चे को देने का वादा किया गया था। वह पुराना था और उसकी पत्नी का था। गर्भ बंद कर दिया है क्योंकि दो पुराने लोगों को एक बच्चे नहीं हो सकता।

वह बहुत पुराना था, जबकि परमेश्वर ने इब्राहीम की पत्नी एक बच्चे को दे नैतिक भगवान असंभव कर सकते हैं

विश्वास की कमी के कारण उनके है तो विश्वास बढ़ाने के लिए भगवान से पूछना

लोग अपने पापों से पश्चाताप और यीशु का पालन करने की जरूरत है। एक व्यक्ति यीशु का पालन करते हैं तो बड़े बड़े काम हो सकता है।



उत्पत्ति 21:1-7

 यहोवा ने सारा को यह वचन दिया था कि वह उस पर कृपा करेगा। यहोवा अपने वचन के अनुसार उस पर दयालु हुआ। सारा गर्भवती हुई और बुढ़ापे में इब्राहीम के लिए एक बच्चा जनी। सही समय पर जैसा परमेश्वर ने वचन दिया था वैसा ही हुआ। सारा ने पुत्र जना और इब्राहीम ने उसका नाम इसहाक रखा। परमेश्वर की आज्ञा के अनुसार इब्राहीम ने आठ दिन का होने पर इसहाक का खतना किया।

इब्राहीम सौ वर्ष का था जब उसका पुत्र इसहाक उत्पन्न हुआ और सारा ने कहा, “परमेश्वर ने मुझे सुखी [a] बना दिया है। हर एक व्यक्ति जो इस बारे में सुनेगा वह मुझसे खुश होगा। कोई भी यह नहीं सोचता था कि सारा इब्राहीम को उसके बुढ़ापे के लिए उसे एक पुत्र देगी। लेकिन मैंने बूढ़े इब्राहीम को एक पुत्र दिया है।”

No comments:

Post a Comment