Translate

Tuesday, July 21, 2015

आप इस व्यक्ति को संदेश भेज सकते हैं

मैं संपूर्ण जीवन नहीं है, लेकिन मैं एक सही व्यक्ति को जानते हैं मैं बेकार की बातें कर सकते हैं, लेकिन भगवान ने मुझे रक्षा कर रहा है

मैं भगवान के बाद की तलाश की जरूरत है।

अब्राहम एक सही आदमी नहीं था, लेकिन परमेश्वर ने इब्राहीम के लिए वफादार था भगवान एक बेटे का वादा किया जब इब्राहीम प्रभु में विश्वास नहीं किया।

परमेश्वर ने इब्राहीम वफादार नहीं था, भले ही विश्वास था इब्राहीम प्रभु स्वीकार करते हैं। वह एक पेड़ लगाया और भगवान वांछित इब्राहीम कई वर्षों के लिए पलिश्तियों के देश में रहने लगा।

यीशु के अनुयायी सही नहीं है लेकिन यीशु एकदम सही है। यीशु के अनुयायी पिता के रास्ते को उनकी मर्जी के प्रस्तुत करने के लिए की जरूरत है।



उत्पत्ति 21:33-34

 

33 इब्राहीम ने बेर्शेबा में एक विशेष पेड़ लगाया। उस जगह इब्राहीम ने यहोवा परमेश्वर से प्रार्थना की 34 और इब्राहीम पलिश्तियों के देश में बहुत समय तक रहा।

No comments:

Post a Comment