Translate

Tuesday, July 28, 2015

महान परीक्षण

शिक्षक कक्षा में छात्रों के लिए एक परीक्षण के लिए दे देंगे शिक्षक छात्रों को कक्षा में सीखा अगर देखना चाहता है।

भगवान ने हमें हमारे दिल की जांच के लिए परीक्षण देता है। मानव जाति का परीक्षण किया जा रहा है बिना के बारे में बहुत सी बातें अपनी बड़ाई जाएगा।

तो भगवान दिल का परीक्षण करेंगे। जीवन के परीक्षण दिल से गहरी इच्छा होगी

इब्राहीम परीक्षण किया गया था भगवान अपने ही बेटे का बलिदान करने को कहा।

इब्राहीम ने अपने बच्चे को प्यार करता था, लेकिन वह अधिक भगवान प्यार करता था।

हम भगवान से ज्यादा महत्वपूर्ण है कि एक मूर्ति का निर्माण नहीं कर सकते हैं। एक व्यक्ति को उनके दिल की जांच करने के लिए भगवान पूछने की जरूरत है।

मैं भगवान में कई सवाल पूछा है भगवान की मूर्तियों के बारे में मुझे दोषी ठहराया गया है। मेरे मूर्तियों भगवान से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं जब बार कर रहे हैं

हम प्रभु को गलत किया है, तो हम अपने पापों से पश्चाताप करने की जरूरत है। वहाँ हमारे जीवन में कोई मूर्तियों चाहिए



उत्पत्ति 22:12

 दूत ने कहा, “तुम अपने पुत्र को मत मारो अथवा उसे किसी प्रकार की चोट न पहुँचाओ। मैंने अब देख लिया कि तुम परमेश्वर का आदर करते हो और उसकी आज्ञा मानते हो। मैं देखता हूँ कि तुम अपने एक लौते पुत्र को मेरे लिए मारने के लिए तैयार हो।”

 

No comments:

Post a Comment