Translate

Saturday, February 13, 2016

हमारे शब्दों शक्तिशाली हैं

मैं जानता हूँ कि इस जीवन मुश्किल है। हमने सुना है लोग और कई शब्दों से शब्दों हानिकारक हैं।

लोग निंदा के कई शब्द सुनते हैं। लोगों से नफरत के कई शब्द सुनते हैं। मानव जाति की संस्कृति क्रूर है तो हम अच्छे शब्दों की जरूरत है।

अच्छा शब्द बाइबिल और भगवान से आता है। भगवान दयालु है और उसकी बुद्धि महान है।

हम शक्तिशाली शब्द करना चाहते हैं तो हम बाइबिल और भगवान को पता है की जरूरत है।

मैं लोगों की समस्याओं को सुना है और मैं बाइबल से एक कविता बोलते हैं। व्यक्ति ज्ञान और व्यक्ति है कि मैं बुद्धिमान था के बारे में चकित था। मैं कोई ज्ञान है, लेकिन केवल ज्ञान बाइबिल और प्रभु यीशु से है।

एक व्यक्ति दुनिया को प्रभावित करना चाहते हैं, तो वह बाइबिल पढ़ना चाहिए और वह बाइबिल समझा जाना चाहिए।



नीतिवचन 16:24

 मीठी वाणी छत्ते के शहद सी होती है, एक नयी चेतना भीतर तक भर देती है।

No comments:

Post a Comment