Translate

Saturday, February 27, 2016

इस देश के ऊपर परमेश्वर का संरक्षण

भगवान इस देश की रक्षा करता है भगवान यहूदी लोगों, इसहाक का अनुभव भगवान प्यार करता है। मेरा मानना है कि वह संदेह था, इसलिए भगवान ने इसहाक को प्रोत्साहित किया।

भगवान के वादे सही हैं। उन्होंने वादा किया भगवान यहूदी लोगों की रक्षा करेगा। उन्होंने वादा किया कि यहूदियों कई बच्चों और कई क्षमताओं के साथ ही धन्य हो जाएगा

इसहाक प्रभु के शब्दों द्वारा प्रोत्साहित किया गया था तो वह एक वेदी बनाई। इसहाक भगवान सम्मानित भगवान के वादे हमेशा सच कर रहे हैं।

भगवान हमेशा इसराइल के लिए वफादार हो जाएगा मैं बाइबल में विश्वास करते हैं तो मैं इस विचार में विश्वास करते हैं

भगवान यहूदियों को धोखा देता है तो भगवान का वादा झूठा होगा। लेकिन भगवान यहूदी लोगों के प्यार करता है। यीशु ने इस धरती पर आए यहूदी लोगों के मसीहा को पता करने के लिए कई यहूदियों यीशु को पता नहीं है, लेकिन भगवान यहूदी लोगों को बुला रहा है

मैं देख सकता हूँ भगवान की सच्चाई तो मैं भगवान में विश्वास कर सकते हैं



उत्पत्ति 26:23-25

 

23 उस जगह से इसहाक बेर्शेबा को गया। 24 यहोवा उस रात इसहाक से बोला, “मैं तुम्हारे पिता इब्राहीम का परमेश्वर हूँ। डरो मत। मैं तुम्हारे साथ हूँ और मैं तुम्हें आशीर्वाद दूँगा। मैं तुम्हारे परिवार को महान बनाऊँगा। मैं अपने सेवक इब्राहीम के कारण यह करूँगा।” 25 इसलिए इसहाक ने उस जगह यहोवा की उपासना के लिए एक वेदी बनाई। इसहाक ने वहाँ पड़ाव डाला और उसके नौकरों ने एक कुआँ खोदा।

No comments:

Post a Comment