Translate

Sunday, February 14, 2016

जीवन अनिश्चित है

जीवन अनिश्चित है और मानव जाति का वादा गारंटी नहीं है। एक व्यक्ति को एक परिणाम वादा कर सकते हैं लेकिन हम नहीं जानते।
हम एक शिक्षा हो सकता है और हम यह मान सकते हैं कि हम एक काम करना होगा। इसमें कॉलेज की डिग्री नहीं कर सकते हैं कि एक नौकरी के साथ कई लोग हैं।
जीवन एक व्यक्ति क्योंकि जीवन अनिश्चित है दबाना कर सकते हैं। हम अपने ज्ञान या मानव जाति में नहीं विश्वास करना चाहिए।
भगवान सब कुछ नियंत्रण में है। हम उसे बाद की तलाश करना चाहिए और इस जीवन परीक्षणों लाएगा। कई घटनाओं में अनुचित लगता है कि कर रहे हैं, लेकिन हम भगवान की तलाश रखना चाहिए।
इसहाक कई अलग अलग स्थानों में ले जाया गया और वह अपने पड़ोसियों के साथ मुद्दों था। मुझे विश्वास है कि भगवान ने हमें इस दुनिया में इतने सारे परीक्षणों में क्या होगा आराम हो नहीं करना चाहती है।
उन्होंने कहा कि एक शहर में ले जाया गया और जगह अपने परिवार के लिए एकदम सही था। हम पर विश्वास करना चाहिए कि भगवान सबसे अच्छी योजना है और हम भगवान का पालन करना चाहिए। जब भगवान उसकी सही योजना का पता चलता है तो हमारे विश्वास में वृद्धि होगी।
इसहाक एक जगह पर ले जाया गया और वह शहर का नाम है। शहर Rehoboth नामित किया गया था। शब्द हिब्रू में Rehoboth कमरे का मतलब है।
कई लोगों को विश्वास नहीं है। हम विश्वास होना चाहिए।
हम यीशु के साथ एक रिश्ते की जरूरत है। उन्होंने निर्माता है और वह इस दुनिया में आया। वह एक परिपूर्ण जीवन रहते थे और वह क्रूस पर मृत्यु हो गई। फिर वह मरे हुओं में से पुनर्जीवित किया।
हम जानते हैं कि हम पापी हैं स्वीकार करना चाहिए। इसलिए हम एक क्षमा की जरूरत है और यीशु ने हमें एक क्षमा देना होगा जब हम अपने पापों से पश्चाताप और उसे पालन करें। हम यीशु में परमेश्वर के साथ शांति के लिए होगा।



उत्पत्ति 26:22

 इसहाक वहाँ से हटा और दूसरा कुआँ खोदा। उस कुएँ के लिए झगड़ा करने कोई नहीं आया। इसलिए इसहाक ने उस कुएँ का नाम रहोबोत रखा। इसहाक ने कहा, “यहोवा ने यहाँ हमारे लिए जगह उपलब्ध कराई है। हम लोग बढ़ेंगे और इसी भूमि पर सफल होंगे।”

No comments:

Post a Comment