Translate

Wednesday, May 29, 2013

विकृत संस्कृति

मैं एक विकृत संस्कृति में रहते हैं. संस्कृति समलैंगिकता को बढ़ावा देने. संस्कृति समलैंगिक आनुवंशिकी में विश्वास करते हैं. संस्कृति शादी से पहले सेक्स को बढ़ावा देने के. कई कॉलेज के छात्रों के लिए करते हैं.
 बाइबिल समलैंगिकता की निंदा करता है. समलैंगिक आवश्यकता पर पश्चाताप. समलैंगिक विवाह के लिए है क्योंकि शादी से पहले सेक्स पाप है. लोग सहवास करते हैं. विकृत संस्कृति प्रेम पाप.
हर दिन मैं मेरी आत्मा और मेरे विश्वास के खिलाफ संस्कृति लड़ाई क्योंकि बाइबल पढ़ते हैं. मैं बाइबल पढ़ने जब ​​यीशु ने मुझे मदद मिलती है.



भजन संहिता 119:9-11

 

एक युवा व्यक्ति कैसे अपना जीवन पवित्र रख पाये
    तेरे निर्देशों पर चलने से।
10 मैं अपने पूर्ण मन से परमेश्वर कि सेवा का जतन करता हूँ।
    परमेश्वर, तेरे आदेशों पर चलने में मेरी सहायता कर।
11 मैं बड़े ध्यान से तेरे आदेशों का मनन किया करता हूँ।
    क्यों ताकि मैं तेरे विरूद्ध पाप पर न चलूँ।

No comments:

Post a Comment