Translate

Saturday, May 18, 2013

सच आवाज

बुद्धि लोग, कई मत सुनो कहता है. एक व्यक्ति के जीवन को प्यार करता है, तो वे सही ज्ञान सुनने की जरूरत है. एक व्यक्ति के ज्ञान को खारिज कर दिया है, तो, मौत से प्यार है. बाइबिल का ज्ञान. तुम भगवान और बाइबिल का ज्ञान अस्वीकार करते हैं, तो आप अपने जीवन में मृत्यु चाहते हैं.
मैं भगवान सत्य प्यार करता है पूछना है और पाप से नफरत है.



नीतिवचन 8:32-36

32 “तो अब, मेरे पुत्रों, मेरी बात सुनो।
वो धन्य है!
    जो जन मेरी राह पर चलते हैं।
33 मेरे उपदेश सुनो और बुद्धिमान बनो।
    इनकी उपेक्षा मत करो।
34 वही जन धन्य है, जो मेरी बात सुनता और रोज मेरे द्वारों पर दृष्टि लगाये रहता
    एवं मेरी ड्योढ़ी पर बाट जोहता रहता है।
35 क्योंकि जो मुझको पा लेता वही जीवन पाता
    और वह यहोवा का अनुग्रह पाता है।
36 किन्तु जो मुझको, पाने में चूकता, वह तो अपनी ही हानि करता है।
    मुझसे जो भी जन सतत बैर रखते हैं, वे जन तो मृत्यु के प्यारे बन जाते हैं!”

No comments:

Post a Comment