Translate

Monday, May 27, 2013

स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए?

स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए? मैंने पढ़ा है और बाइबिल का पालन करें क्योंकि मैं स्वतंत्रता जानते हैं. हर दिन मैं बाइबल पढ़ने के लिए और मेरे जीवन में डाल दिया. मैं उनके पापों की मुसीबत में कई गिरावट देखने. मैं पाप कर सकते हैं लेकिन बाइबल मेरे दिल के राजा है क्योंकि इच्छा नहीं है. यीशु और बाइबिल में स्वतंत्रता नहीं है.
एक व्यक्ति बाइबिल पढ़ा नहीं है और वे उनकी इच्छा का पालन करें, तो पाप उनके जीवन पर राज करेंगे.
परमेश्वर पवित्र आत्मा देता है. यह जीवन में एक अच्छा संयोजन क्या है? अपने जीवन में बाइबिल है और पवित्र आत्मा का पालन करें. वे पश्चाताप और यीशु का पालन करें जब सभी विश्वासियों पवित्र आत्मा प्राप्त करते हैं



भजन संहिता 37:30-31

 

30 भला मनुष्य तो खरी सलाह देता है।
    उसका न्याय सबके लिये निष्पक्ष होता है।
31 सज्जन के हृदय (मन) में यहोवा के उपदेश बसे हैं।
    वह सीधे मार्ग पर चलना नहीं छोड़ता।

No comments:

Post a Comment