Translate

Friday, September 27, 2013

बाइबल और विज्ञान

लोग विज्ञान और बाइबल के बारे में पूछते हैं. इस विषय में बहुत ही रोचक है. मैंने अपने जीवन में कई विषय अनुसंधान. यह उनमें से एक है.



एक क्रिश्चियन के नजरिए से बाइबिल और प्रकृति के बीच संबंध दो भगवान के खुलासे, विशेष रहस्योद्घाटन और सामान्य रहस्योद्घाटन के बीच संबंध है. पहली इंजील और प्रकृति में उसकी रहस्योद्घाटन में सामान्य रहस्योद्घाटन में भगवान के रहस्योद्घाटन में पाया जाता है. इन दोनों के बीच, संपत्ति समझा जाता है. कोई संघर्ष भगवान दोनों के लेखक है, के बाद से कर रहे हैं. और वह खुद खंडन नहीं कर सकते हैं.

भगवान कुत्ते हैं और कुत्तों के एक कुत्ते की deoxyribonucleic एसिड है. भगवान बिल्लियों बनाने और बिल्लियों एक बिल्ली के deoxyribonucleic एसिड है. इस बात का कोई मामला नहीं है. एक कुत्ते की deoxyribonucleic एसिड है कि एक बिल्ली का कोई सबूत नहीं है.



उत्पत्ति 1:21

 इसलिए परमेश्वर ने समुद्र में बहुत बड़े—बड़े जलजन्तु बनाए। परमेश्वर ने समुद्र में विचरण करने वाले प्राणियों को बनाया। समुद्र में भिन्न—भिन्न जाति के जलजन्तु हैं। परमेश्वर ने इन सब की सृष्टि की। परमेश्वर ने हर तरह के पक्षी भी बनाए जो आकाश में उड़ते हैं। परमेश्वर ने देखा कि यह अच्छा है।

No comments:

Post a Comment