Translate

Monday, September 23, 2013

अमीर लोग यह है

मैं बहुत सारा पैसा नहीं है, लेकिन मैं अमीर हूँ. अधिक पैसा है कि कई लोग हैं. इस दुनिया के अमीर लोगों को इस के लिए है. वे पैसा है लेकिन पैसा शांति नहीं दे सकता. पैसे तुम शादी में ज्ञान या मुद्दों के अन्य प्रकार नहीं दे सकता.

मैं यीशु पर विश्वास है क्योंकि मैं अमीर हूँ. मैं यीशु से प्रार्थना और बाइबल पढ़ने. बाइबिल मेरी आत्मा इस देता है, यह मेरी आत्मा को आध्यात्मिक पैसे लाता है. स्वर्ग मेरी आत्मा के भीतर है.

किसी को भगवान से इनकार करते हैं, तो वे आत्मा के भीतर से खराब हो जाएगा. प्रत्येक व्यक्ति को हम अपने जीवन को नष्ट करना चाहता है कि एक पाप प्रकृति है यीशु की जरूरत है. केवल यीशु इस प्रकृति पर विजय प्राप्त कर सकते हैं. एक व्यक्ति को पैसा हो सकता है लेकिन वे यीशु की जरूरत है. लोग यीशु के बिना गरीब आध्यात्मिक हैं.



नीतिवचन 10:15

 धनी का धन, उनका मज़बूत किला होता, दीन की दीनता पर उसका विनाश है।

No comments:

Post a Comment