Translate

Monday, October 20, 2014

आलसी आदमी का काम

मैं कड़ी मेहनत कर रहा है और अपने लक्ष्यों को कमाई नहीं के विचार की तरह. मैं काम करना पसंद नहीं है लेकिन हम काम नहीं बच सकते हैं.

एक व्यक्ति तो एक अच्छी शादी की इच्छा है कि यह उद्देश्य की आवश्यकता है. लोग आलसी हैं जब अच्छी शादी नहीं होता है.

हम तो हम एक योजना बनाने की जरूरत है इस जीवन में उद्देश्य की जरूरत है. हम चाहते हैं कि योजना के साथ मेहनती होना चाहिए. यह जीवन का सबसे कठिन हिस्सा है. लेकिन परिश्रम के बिना कुछ भी नहीं हो जाएगा.

मैनकाइंड कमजोर है. हम बहुत सीमित हैं लेकिन मैं आप रहस्य बता देंगे. रहस्य भगवान है. हम तो हम इस काम को पूरा करने की ताकत होगी, पवित्र आत्मा हमारे जीवन प्रस्तुत करना आवश्यक है. हमारे कार्य यीशु के लिए हमारे प्यार को प्रदर्शित करना चाहिए.

एक व्यक्ति यीशु की इच्छा नहीं है तो वे ठोस योजना नहीं है. वे यीशु अपने पापों से पश्चाताप और पालन करने की आवश्यकता है. उस व्यक्ति यीशु का अनुसरण करता है तो वे भगवान के उद्देश्य को पूरा कर सकते हैं.

मैं दुखद खबर है. यीशु में कई विश्वासियों एक योजना या भगवान के लिए एक इच्छा नहीं है. विश्वासियों को अपने जीवन में बहुत से काम नहीं चलेगा. व्यक्ति उनके दिल पर एक आध्यात्मिक सर्जरी की जरूरत है. तब प्रभु पर्यत काम कर सकते हैं. आप बाइबल अस्वीकार करते हैं, अपने जीवन के लिए कुछ नहीं है. आप भगवान के लिए अपने जीवन को प्रस्तुत करने की जरूरत है. हम हमारे जीवन में यीशु के क्रूस को स्वीकार करने की जरूरत है. आप माफ और यीशु के लिए जीना किया जा सकता है.



नीतिवचन 12:11

  जो अपने खेत में काम करता है उसके पास खाने की बहुतायत होंगी; किन्तु पीछे भागता रहता जो ना समझ के उसके पास विवेक का अभाव रहता है।

No comments:

Post a Comment