Translate

Monday, October 13, 2014

विनम्र होने के नाते

हम अपने जीवन के बारे में अपनी बड़ाई करने के लिए प्यार करता हूँ. लोग घरों, कारों और जीवन की अन्य चीजों के बारे में अपनी बड़ाई करने के लिए प्यार करता हूँ. लोग अक्सर एक बेहतर प्रतिष्ठा पाने के लिए जीवन के बारे में झूठ बोलते हैं. यह जीवन के बारे में एक दुखद तथ्य यह है.

आप एक उपहार या पैसे है तो आप संपत्ति या प्रतिभा में क्या आप के बारे में विनम्र होना चाहिए. लोग एक बड़ा अहंकार है कि लोगों को पसंद नहीं है.

मैं मुझे इस जीवन में विनम्र होने में मदद करने के लिए भगवान से पूछो. वह महिमा और व्यक्ति को प्राप्त करना चाहिए ताकि भगवान आप प्रतिभा देता है.

कई लोगों को कुछ नहीं होगा, लेकिन वे घर के बारे में बात करते हैं. सच्चाई यह है कि व्यक्ति एक घर नहीं है कि है. मैं इस व्यक्ति के लिए एक टिप है. आप कुछ भी नहीं है, तो फिर आप कुछ भी नहीं है कि मानता. यह वयस्कों अभी भी एक बचकाना मन है कि आश्चर्यजनक है. वे अधिक दोस्त हैं तो कई बार बच्चों को झूठ बता देंगे.

सबक यह है. व्यक्ति विनम्र और जीवन के बारे में ईमानदार होने की जरूरत है. भगवान आप तो हम सब कुछ के लिए भगवान की स्तुति करने की आवश्यकता की जरूरत है क्या तुम दे देंगे.



नीतिवचन 12:9

 सामान्य जन बनकर परिश्रम करना उत्तम है इसके बजाए कि भूखे रहकर महत्वपूर्ण जन सा स्वांग भरना।

No comments:

Post a Comment