Translate

Saturday, October 11, 2014

विकृत मन

एक व्यक्ति को एक अच्छा मन या एक विकृत मन हो सकता है. यह जीवन व्यक्ति के जीवन की दिशा में कई विकल्प है. भगवान लोग चुनता दिया है. एक व्यक्ति भगवान के रास्ते के अस्वीकार करना चाहता है तो विकृति है.

मैं इस उदाहरण की तरह. इस दुनिया में कई इंटरनेट वेबसाइटों हैं. वेबसाइटों के कुछ महान बुद्धि और ज्ञान हैं. अगर इन वेबसाइट पर एक व्यक्ति अनुसंधान तो वे होशियार हो जाएगा.

लेकिन बुरा वेबसाइटें हैं. इन वेबसाइटों अच्छा नहीं कर रहे हैं. यह व्यक्ति उपयोग कर रहा है कि डिवाइस और बुरा जानकारी पर वायरस लाएगा.

हमारे जीवन एक इंटरनेट वेबसाइट की तरह कर रहे हैं, क्योंकि यह मानव जाति के लिए सच है. लोग हमारे जीवन को देखने के लिए और हमारे जीवन के लक्ष्यों और विश्वास में क्या देख सकते हैं. आप वेबसाइट की किस प्रकार करते हैं? एक अच्छी वेबसाइट या बुरा वेबसाइट.

एक व्यक्ति यीशु में एक तब्दील मन है तो भगवान प्राप्तकर्ता को अच्छी जानकारी डाउनलोड करेंगे. इस व्यक्ति को मानव जाति के लिए एक वरदान होगा.

एक व्यक्ति अधर्म चाहते हैं तो व्यक्ति स्वयं केंद्र होगा. व्यक्ति जीवन और शब्द केवल वायरस हो जाएगा. कोई भी एक विकृत मन पसंद करता है. केवल कि विकृति की तरह विकृत.



नीतिवचन 12:8

  व्यक्ति अपनी भली समझ के अनुसार प्रशंसा पाता है, किन्तु ऐसे जन जिनके मन कुपथ गामी हों घृणा के पात्र होते हैं।

No comments:

Post a Comment