Translate

Monday, September 22, 2014

शिक्षा को सुनो

आप अनुदेश जब वहाँ अच्छा सुन रहे हैं? मैं आप मानव जाति की सबसे शिक्षा की बात नहीं है कि सच्चाई बताने की जरूरत है. हम एक किताब और लोगों की बात नहीं है कि एक किया जा रहा है.

बाइबल के लेखक सब समय के सबसे उपेक्षित व्यक्ति है. लोग अपने पापों और जीवन से भगवान और बाइबिल अस्वीकार. बाइबिल अश्लील साहित्य पाप समझा है कि लेकिन यह एक साल अरबों डॉलर कमाता है.

बाइबिल जादू टोना कहा जाता है मनोरंजक इस्तेमाल के लिए दवाओं का उपयोग कर बताते हैं. भगवान हर रोज के खिलाफ लोगों प्रतिबद्धता जादू टोने के लाखों.

एक व्यक्ति बाइबिल के अनुसार भगवान सुनता करने के लिए नफरत करता है तो बेवकूफ है.

मैं जीवन के अन्य मुद्दों की व्याख्या कर सकते हैं. एक व्यक्ति तो गर्व है. आप भगवान की योजना से अलग विवाह हो सकता है का मानना ​​है कि गौरव के प्रकार तो उस व्यक्ति को मूर्ख है. कई लोगों का मानना ​​है कि वे समलैंगिक विवाह अच्छा लगता है जब वे भगवान की तुलना में होशियार हैं विश्वास करते हैं. वे सदोम का इतिहास पढ़ने की जरूरत है. भगवान न्यायाधीशों पापों और लोगों को भगवान के डर की कमी है.

कई ईसाई वे चर्च में जाने की जरूरत नहीं है लेकिन लगता है कि वे कई कारणों से अन्य विश्वासियों के साथ सहभागिता की जरूरत है. वे प्रोत्साहित किया और दूसरों को प्रोत्साहित किया जा सकता है. लेकिन कई ईसाई बाइबल के अनुसार मूर्ख हैं.

हम सब बेवकूफ हैं, लेकिन हम पश्चाताप करने की जरूरत है. हम सच्चाई की इच्छा है कि एक दिल को यीशु की जरूरत है. अपने दिल की हालत कैसी है? अपने दिल की हालत को बदलने के लिए भगवान से पूछो.



नीतिवचन 12:1

  जो शिक्षा और अनुशासन से प्रेम करता है, वह तो ज्ञान से प्रेम यूँ ही करता है। किन्तु जो सुधार से घृणा करता है, वह तो निरा मूर्ख है।

No comments:

Post a Comment