Translate

Tuesday, September 16, 2014

पाप तुम्हें चोट कर देगा

हम पापों दुख होगा जो सभी पाप और सब लोग. हम यीशु के पार है तो भगवान हमारे जीवन में पाप औचित्य नहीं हो सकता. यीशु को स्वीकार करता है कि एक व्यक्ति को क्षमा प्राप्त होगा, लेकिन भगवान ने अपने बच्चों को अनुशासन होगा. आप यीशु के साथ एक रिश्ता हो सकता है लेकिन आस्तिक रहती है कि सुधार हो जाएगा.

कई बार, भगवान ने मुझे सही है और यह अच्छा नहीं है, लेकिन मैं उसे जरूरत थी. भगवान ईसाइयों के लिए सबसे अच्छा करना चाहता है. हम एक शुद्ध जीवन की आवश्यकता है. हाल ही में मैं कुछ क्षेत्रों में पाप किया है और भगवान ने मुझे सही है. मेरी आँखें और दिल पवित्र होने की जरूरत है.

मैं तो भगवान की पवित्रता का सामना करेंगे यीशु को खारिज कर दिया है जो एक व्यक्ति यीशु का पालन करें. उन्होंने कहा कि पाप को दंडित करना चाहिए. एक व्यक्ति यीशु मना कर दिया तो वे माफी के बिना वहाँ पापों में मर जाएगा. स्वर्ग सही है तो हम स्वर्ग में जाने के लिए माफी की जरूरत है. भगवान सिर्फ और पवित्र है.

आप एक ईसाई हैं, पाप प्यार और प्रभु के तरीके को प्यार नहीं करते. आप यीशु नहीं चाहते हैं, क्योंकि आप अपने पापों का स्वर्ग जाने के लिए नहीं होगा.



नीतिवचन 11:31

 यदि इस धरती पर धर्मी जन अपना उचित प्रतिफल पाते हैं, तो फिर पापी और परमेश्वर विहीन लोग कितना अपने कुकर्मो का फल यहाँ पायेंगे।

No comments:

Post a Comment