Translate

Thursday, October 24, 2013

दिल और जीभ

हर कोई एक दुष्ट दिल है. हमारे दिल पाप से भरा है. हम गपशप करने के लिए प्यार और लोगों को चोट लगी

दिल में मानव जाति के अभाव प्यार. अच्छा कोई नहीं है. हम दुष्ट लोग हैं



भगवान इस दुनिया में ही अच्छा है. लोग भगवान से अलग हो रहे हैं. इसलिए हम दुष्ट लोग हैं. हमारा जीवन पाप से भरा है. भगवान यीशु मसीह के व्यक्ति में इस समस्या का हल. वह क्रूस पर मृत्यु हो गई और हम पाप में नहीं रहते हैं ताकि मृतकों में से जी उठी



जब एक व्यक्ति पश्चाताप और यीशु का पालन करें. तब व्यक्ति एक नया दिल है. नया दिल अच्छे शब्दों में बात करेंगे और यह एक व्यक्ति के शब्दों को दर्शाता है



मैं सही नहीं हूँ लेकिन भगवान मेरे जीवन का उद्धारक है. हृदय परिवर्तन मेरे जीवन में नए शब्द बनाया गया है

प्रशंसा मुझे यीशु के पास जाने के लिए और नहीं करना चाहिए. हर दिन मैं पाप से पश्चाताप और मदद के लिए पवित्र आत्मा को पूछने की जरूरत



משלי 10:20

 כֶּ֣סֶף נִ֭בְחָר לְשֹׁ֣ון צַדִּ֑יק לֵ֖ב רְשָׁעִ֣ים כִּמְעָֽט

No comments:

Post a Comment