Translate

Saturday, March 19, 2016

हम बुरे संबंध है



मैं अपूर्ण हूँ और मेरे पड़ोसियों अपूर्ण हैं। जब सब अपूर्ण है तो हम बुरे संबंधों होगा। मैं एक आदर्श दुनिया इच्छा है लेकिन हम एक अपूर्ण दुनिया में रहते हैं।
इसहाक ने अपने पड़ोसियों के साथ समस्याओं था। इसलिए वे एक तर्क था पड़ोसियों इसहाक पसंद नहीं आया।इसहाक और अपने पड़ोसियों के दोस्त बन गए।इसहाक रात का खाना पकाया जाता है और वह इसे अपने दोस्तों के लिए कार्य किया। वे एक दूसरे के साथ एक महान समय था।पड़ोसियों नींद की जरूरत है ताकि वे इसहाक के घर में सोए थे।पड़ोसियों जाग उठा है, वे इसहाक के साथ शांति की प्रतिज्ञा। भगवान इसहाक के जीवन में एक महान काम किया।इसहाक अपने पापों के पड़ोसियों माफ कर दीजिए। पड़ोसियों क्षमा प्राप्त करना चाहता था।माफी की अवधारणा आत्मा को उपचार के लिए लाता है।हम हमारे जीवन में क्षमा की जरूरत है। हम एक व्यक्ति के विरुद्ध पाप कर सकता है। या हम पाप हो सकता है। हम प्रभु यीशु के उदाहरण का अनुसरण करने की जरूरत है।मानव जाति ने पाप किया है और मानव जाति प्रभु से अलग हो गया था। भगवान यीशु के व्यक्ति में समस्या हल हो। वह एक परिपूर्ण जीवन रहते थे और वह क्रूस पर मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि मृतकों में से पुनर्जीवित किया।हम अपने पापों से पश्चाताप और प्रभु यीशु का पालन करना चाहिए।

उत्पत्ति 26:30-31

इसलिए इसहाक ने उन्हें दावत दी। सभी ने खाया और पीया।  दूसरे दिन सवेरे हर एक व्यक्ति ने वचन दिया और शपथ खाई। तब इसहाक ने उनको शान्ति से विदा किया और वे सकुशल उसके पास से चले आए।

No comments:

Post a Comment