Translate

Saturday, December 12, 2015

अवज्ञा

इसहाक प्रभु के आदेशों को जानता था। भगवान इसहाक गरार में जीना चाहता था। वह प्रभु को सम्मानित किया क्योंकि इसहाक आशीर्वाद दिया था।
इसहाक प्रभु में विश्वास बल्कि अपने विश्वास सही नहीं था। उन्होंने कहा कि भगवान की सच्चाई पर संदेह था।
इसहाक अपनी पत्नी सुंदर था कि पता था। उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी के लिए मर जाएगा कि डर था।
इस्साक उसके पिता इब्राहीम के रूप में एक ही समस्या थी।
अपने बेटे के लिए प्रतिबद्ध इब्राहीम ही पाप किया। इसहाक ने अपने पिता से उसके व्यवहार में सीखा।
बच्चे माता-पिता की कार्रवाई का पालन करें।
एक व्यक्ति बच्चे हैं तो उस व्यक्ति को एक अच्छा जीवन जीने की जरूरत है। तो यह है कि व्यक्ति भगवान का पालन करने की जरूरत है।
एक व्यक्ति को अपने जीवन में प्रभु जब है। भगवान एक जीवन को बदल सकता है, क्योंकि व्यक्ति को एक महान जीवन होगा।
लोग मेरे शब्दों को सुना होगा लेकिन वे मेरा विश्वास देखेंगे। मेरा विश्वास है कि मेरे शब्दों पर निर्भर नहीं है, लेकिन मेरा विश्वास है कि मेरी कार्यों पर निर्भर है।
मैं बुरी बातें करते हैं, तो लोग मेरे पास से मार्गदर्शन चाहते हैं और। उस व्यक्ति के भगवान अवज्ञा जाएगा क्योंकि तब उस व्यक्ति को एक बुरा जीवन होगा।



उत्पत्ति 26:7

  इसहाक की पत्नी रिबका बहुत ही सुन्दर थी। उस जगह के लोगों ने इसहाक से रिबका के बारे में पूछा। इसहाक ने कहा, “यह मेरी बहन है।” इसहाक यह कहने से डर रहा था कि रिबका मेरी पत्नी है। इसहाक डरता था कि लोग उसकी पत्नी को पाने के लिए उसको मार डालेंगे।

No comments:

Post a Comment