Translate

Wednesday, December 30, 2015

2016 के नए साल के

हम परिपक्वता प्राप्त तब पैदा होते हैं। मैं पांच साल का था जब मुझे याद आया। साल हमेशा सहा जा रहा है। मैं एक उद्देश्य नहीं था।
2015 के साल के इतिहास है। मैं इस साल की जांच कर सकते हैं और मैं कई क्षेत्रों में विफल रहा है। 2016 के साल में कई उद्देश्यों के लिए होगा।
मैं 2016 के साल में संवर्धन करना होगा ताकि मैं अपने दिल में कई इच्छाओं को पत्र लिखा है।
अधिकांश लोगों को संकल्प है और वे असफल हो जायेगी। मैं मेरे और मानव जाति के लिए एक बड़ी योजना है।
हम समझदार दिल की आवश्यकता है। हम प्रभु यीशु पर निर्भर करने के लिए की जरूरत है।
लोग 2016 का साल तो इन लोगों को भगवान के लिए अपनी इच्छाओं को देने के लिए और पवित्र आत्मा के मार्गदर्शन करने के लिए अनुमति की जरूरत में कॉलेज से एक डिग्री प्राप्त करना चाहते हैं।
भगवान के नियंत्रण में है तो हम जीवन को प्राप्त करने की शक्ति है।
हम भगवान का पालन करने की जरूरत है। एक व्यक्ति भगवान के साथ एक रिश्ता नहीं है तो। व्यक्ति इन निर्देशों को पढ़ने के लिए की जरूरत है।
हम सब ने पाप किया है। हम भगवान से अलग हो रहे हैं। यीशु परमेश्वर है। उन्होंने कहा कि पृथ्वी पर आया था। वह एक परिपूर्ण जीवन रहते थे। उन्होंने कहा कि क्रूस पर मृत्यु हो गई और मृत से पैदा हुई। उन्होंने कहा कि हमारा पापों में संशोधन करने के लिए सही बलिदान था।
वह स्वर्ग में पुल है।



नीतिवचन 16:21


 बुद्धिशील मन वाले समझदार कहलाते, और ज्ञान को मधुर शब्दों से बढ़ावा मिलता है।

No comments:

Post a Comment