Translate

Saturday, October 17, 2015

मानव जाति के प्रति शत्रुतापूर्ण

  इश्माएल इब्राहीम से एक बच्चा था वह इश्माएल था तो इब्राहीम ने परमेश्वर पर शक किया। मसीहा की लाइन इस्साक से आ जाएगा।

अपने पापी स्वभाव नियंत्रण में था इसलिए इश्माएल बाइबिल का परमेश्वर का सम्मान नहीं किया। वह शादीशुदा था और बच्चों की थी। उनके बच्चों को अपने रिश्तेदारों के प्रति दुश्मनी थे हम अपने पापों के दास हैं तो शांति नहीं है

मैं यीशु का पालन करने के लिए मना कर दिया है तो मैं एक मूर्ख बन जाएगा। मेरे पापों को मूर्खता का खुलासा होगा।

मैं यीशु का पालन करने की जरूरत है। मैं भगवान के लिए, मैं एक नया दिल की जरूरत है पूछने की जरूरत है

एक व्यक्ति यीशु है, तो एक नया प्रकृति वहाँ होगा। वे भगवान पर ध्यान केंद्रित नहीं है लेकिन अगर, तो उस व्यक्ति को कई पापों से करना होगा।

एक व्यक्ति यीशु की जरूरत नहीं है, तो उस व्यक्ति को अपने पापों के लिए एक गुलाम है वह व्यक्ति यीशु के क्रूस पर पापी स्वभाव को मारने के लिए की जरूरत है।



उत्पत्ति 25:12-18

 12 इश्माएल के परिवार की यह सूची है। इश्माएल इब्राहीम और हाजिरा का पुत्र था। (हाजिरा सारा की मिस्री दासी थी।) 13 इश्माएल के पुत्रों के ये नाम हैं पहला पुत्र नबायोत था, तब केदार पैदा हुआ, तब अदबेल, मिबसाम, 14 मिश्मा, दूमा, मस्सा, 15 हदर, तेमा, यतूर, नापीश और केदमा हुए। 16 ये इश्माएल के पुत्रों के नाम थे। हर एक पुत्र के अपने पड़ाव थे जो छोटे नगर में बदल गए। ये बारह पुत्र अपने लोगों के साथ बारह राजकुमारों के समान थे। 17 इश्माएल एक सौ सैंतीस वर्ष जीवित रहा। 18 इश्माएल के लोग हवीला से लेकर शूर के पास मिस्र की सीमा और उससे भी आगे अश्शूर के किनारे तक, घूमते रहे और अपने भाईयों और उनसे सम्बन्धित देशों में आक्रमण करते रहे।

No comments:

Post a Comment