Translate

Saturday, October 10, 2015

यह अच्छा जीवन

मैं लोगों को अच्छा जीवन जीना चाहते हैं कि विश्वास करते हैं। हम कई वर्षों से रह चुके करना चाहते हैं। हम तनाव के बिना काम करना बंद कर सकते हैं तो पैसा कमाने के लिए चाहते हैं।
जब हम जवान हैं तो हम जीवन इस धरती पर हमेशा के लिए है। हम बड़े हो जाते हैं और हम इस जीवन लौकिक है कि एहसास।
जीवन काम की तुलना में अधिक है। लोग सुबह जब जागो तब रात तक काम करते हैं। यही कारण है कि व्यक्ति को खा जाएगा और नींद तो उस व्यक्ति को काम करने के लिए जाना होगा। यह जीवन का कोई अर्थ नहीं होगा।
तो एक काम काम जीवन को और अधिक कर रहे हैं। हम एक उच्च प्रयोजन की आवश्यकता है।
अब्राहम एक लंबे समय से रहते थे, लेकिन वह मर गया। कई लोगों को मौत के बारे में बात करना पसंद नहीं करते।
अब्राहम वह इस ग्रह पर रह रहा था जब भगवान का पालन किया।
अब्राहम संपूर्ण जीवन नहीं रहता था, लेकिन वह माफ कर दिया था। हम अपने अच्छे कर्मों के साथ भगवान दृष्टिकोण नहीं कर सकते। हम अपने जीवन में मसीहा को स्वीकार करने की जरूरत है।
यीशु ने इस धरती पर आया और एक परिपूर्ण जीवन रहते थे। उन्होंने कहा कि क्रूस पर मृत्यु हो गई और वह मरे हुओं में से पुनर्जीवित किया।
हम अपने पापों से पश्चाताप और भगवान का पालन करना चाहिए।
हम अपने जीवन में यीशु के धर्म होना चाहिए। वह इस धरती पर यीशु को भेजा तो भगवान लोगों को नरक में नाश करने के लिए नहीं चाहता है। यीशु ने मानव जाति के लिए सबसे बड़ा उपहार है



उत्पत्ति 25:7-10

 

इब्राहीम एक सौ पचहत्तर वर्ष की उम्र तक जीवित रहा। इब्राहीम धीरे—धीरे कमज़ोर पड़ता गया और भरे—पूरे जीवन के बाद चल बसा। उसने लम्बा भरपूर जीवन बिताया और फिर वह अपने पुरखों के साथ दफनाया गया। उसके पुत्र इसहाक और इश्माएल ने उसे मकपेला की गुफा में दफनाया। यह गुफा सोहर के पुत्र एप्रोन के खेत में है। यह मम्रे के पूर्व में थी। 10 यह वही गुफा है जिसे इब्राहीम ने हित्ती लोगों से खरीदा था। इब्राहीम को उसकी पत्नी सारा के साथ दफनाया गया।

No comments:

Post a Comment