Translate

Wednesday, October 28, 2015

दो प्रकृति

इसहाक की पत्नी उसके गर्भ में दो बच्चों की थी। दो बच्चे के पेट में लड़ रहे थे।
शिशुओं में से एक भगवान और भगवान को अस्वीकार कर देंगे शिशुओं में से एक का पालन किया जाएगा
याकूब भगवान की इच्छा होगी और उसके भाई भगवान को अस्वीकार कर देंगे
जब मैं छोटा था, मैंने सोचा कि मैं पापी स्वभाव से नियंत्रित किया गया था कि एहसास। पापी स्वभाव मुझे नियंत्रित क्योंकि मैं ने पाप किया है
फिर पवित्र आत्मा अपनी इच्छाओं को दोषी करार दिया हम अपने पापों से पश्चाताप किया और यीशु को स्वीकार कर लिया तो फिर मैं एक नया प्रकृति विरासत में मिला है भगवान ने मेरी आत्मा में मुझे पवित्र आत्मा दे दी है।
मैं पवित्र आत्मा है तो मैं पापी स्वभाव को जीत सकते हैं
एक व्यक्ति को अपने पापों से पश्चाताप और यीशु का पालन करना चाहिए



उत्पत्ति 25:22-23



22 जब रिबका गर्भवती थी तब वह अपने गर्भ के बच्चों से बहुत परेशान हुई, लड़के उसके गर्भ में आपस में लिपट के एक दूसरे को मारने लगे। रिबका ने यहोवा से प्रार्थना की और बोली, “मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है।” 23 यहोवा ने कहा,
“तुम्हारे गर्भ में दो राष्ट्र हैं।
    दो परिवारों के राजा तुम से पैदा होंगे
    और वे बँट जाएंगे।
एक पुत्र दूसरे से बलवान होगा।
    बड़ा पुत्र छोटे पुत्र की सेवा करेगा।”

No comments:

Post a Comment