Translate

Tuesday, September 15, 2015

उत्तर

इब्राहीम के दास अपने इतिहास समझा रहा था इब्राहीम ने अपने बेटे के लिए एक पत्नी चाहती थी। तो नौकरों एक धर्मी पत्नी के लिए एक निश्चित भूमि के लिए गया था

परमेश्वर ने इब्राहीम को आशीर्वाद दिया और एक पत्नी के साथ इस्साक आशीर्वाद देंगे। भगवान की योजना एकदम सही है और हम सही योजना में विश्वास की जरूरत है

एक यात्रा नहीं है, तो फिर उस व्यक्ति भगवान में विश्वास करने की जरूरत है परीक्षण के लिए मुश्किल हैं लेकिन भगवान हर मुद्दे के लिए एक कारण है।

हम अपने विचारों को मार्गदर्शन के लिए नहीं है और भगवान के लिए देखने की जरूरत है हम अपने अगले घटना नहीं पता, लेकिन भगवान सब कुछ जानता है। परमेश्वर की इच्छा में विश्वास रखो।



उत्पत्ति 24:35-38

 

35 यहोवा ने हमारे मालिक पर हर एक विषय में कृपा की है। मेरे मालिक महान व्यक्ति हो गए हैं। यहोवा ने इब्राहीम को कई भेड़ों के रेवड़े तथा मबवेशियों के झुण्ड दिए हैं। इब्राहीम के पास बहुत सोना, चाँदी और नौकर हैं। इब्राहीम के पास बहुत से ऊँट और गधे हैं। 36 सारा, मेरे मालिक की पत्नी थी। जब वह बहुत बूढ़ी हो गई थी उसने एक पुत्र को जन्म दिया और हमारे मालिक ने अपना सब कुछ उस पुत्र को दे दिया है। 37 मेरे स्वामी ने मुझे एक वचन देने के लिए विवश किया। मेरे मालिक ने मुझसे कहा, ‘तुम मेरे पुत्र को कनान की लड़की से किसी भी तरह विवाह नहीं करने दोगे। हम लोग उनके बीच रहते हैं, किन्तु मैं नहीं चाहता कि वह किसी कनानी लड़की से विवाह करे। 38 इसलिए तुम्हें वचन देना होगा कि तुम मेरे पिता के देश को जाओगे। मेरे परिवार में जाओ और मेरे पुत्र के लिए एक दुल्हन चुनो।’

No comments:

Post a Comment